विराट की दीवानी है ये 17 साल की कश्मीरी बाला, लिखे कई खत, चाहती है मिलना...

17 साल की कश्मीरी बाला इकरा रसूल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की दीवानी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस वक्त पूरा देश और क्रिकेट को पसंद करने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर बुरी तरह से फिदा है, कोहली के चाहने वालों की लिस्ट में गर्ल्स फैंस की संख्या ज्यादा ही है, ये बात तो शायद कोहली भी जानते हैं। सॉफ्ट बॉल के कारण ड्रॉ हुआ रांची टेस्ट...ये बात कुछ हजम नहीं हुई कप्तान कोहली...

विराट की दीवानी है ये 17 साल की कश्मीरी बाला, लिखे हैं कई खत,

लेकिन शायद उन्हें ये नहीं पता होगा कि उनके चाहने वालों की लिस्ट में एक 17 साल की कश्मीरी बाला भी है, जिसका नाम इकरा रसूल है, और जो खुद क्रिकेट खेलती है।

कोहली को लिखे कई खत

कोहली के प्रति उसकी दीवानगी इस हद तक है कि उसने कोहली को 4 खत भी लिखे हैं, ये और बात है कि वो सारे प्यार भरे खत, कोहली को मिले नहीं हैं। इकरा रसूल बारामुला की रहने वाली हैं और कश्मीरी लड़कों के ही साथ क्रिकेट खेलती हैं।

विराट की दीवानी है ये 17 साल की कश्मीरी बाला, लिखे हैं कई खत,

हिजाब पहनकर खेलती है क्रिकेट

बारामूला में लोग उन्हें 'सुपर गर्ल' भी कहते हैं क्योंकि वो अब तक ब्वॉयज टीम में खेलकर मेडल्स जीत रही है। हालांकि इकरा को कश्मीर के माहौल के कारण हिजाब पहनकर क्रिकेट खेलनी पड़ती है। इकरा के पिता एक बेकरी चलाते हैं। उनका मानना है कि इकरा अबतक ब्वॉयज टीम में खेलकर मेडल्स जीत रही हैं। उन्हें जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन से मौका दिया जाना चाहिए जिससे वे अपने देश का नाम रौशन कर सकें।

एक मुलाकात जरूरी है...

इकरा की दिली ख्वाहिश है कि वो एक दिन इंडिया के लिए खेले और एक मुलाकात उसकी टीम इंडिया के डैशिंग कैप्टन विराट कोहली से हो, देखते हैं इकरा के दिल की बात कोहली तक पहुंच पाती है कि नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kashmiri schoolgirl and master BLASTER batsman Iqra Rasool dreams of playing for India and meeting captain Virat Kohli.
Please Wait while comments are loading...