करुण नायर का तिहरा शतक: स्‍कूल में एडमिशन लेने वाले नए बच्‍चे ने किया टॉप, पूरी क्‍लास अंचभे में

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। 19 दिसंबर का दिन भारतीय टेस्‍ट क्रिकेट के खिलाडी करुण नायर ने यादगार बना दिया है। चेन्‍नई में इंग्‍लैंड के खिलाफ त‍िहरा शतक लगाते हुए वो वीरेंद्र सहवाग के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बन गए हैं जिसने भारतीय टेस्‍ट क्रिकेट के इतिहास में त‍िहरा शतक बना दिया है।

karun nair

करुण नायर के इस तिहरे शतक के बाद सोशल मीडिया साइट पर उनको बधाई देने वालों का ताता लग गया है। सोशल मीडिया पर आए कुछ चुनिंदा ट्वीट को हम आपको पढ़ा रहे हैं।

@rameshsrivats करुण नायर की बैटिंग को देखते हुए लग रहा है कि वो डरे हुए कि कहीं 300 रन से बनाने से पहले कोहली पारी घोषित न दे।

@bhogleharsha ने लिखा कि इंग्‍लैंड की गेंदबाजी को क्‍या हो गया है। जैसा लग रहा है कि करुण नायर मिठाई की दुकान में है और दुकानदार उनसे पूछ रहा है कि हमारी दुकान वो सब है जो तुम्‍हें चाहिए।

@rgcricket ने कहा कि लोकेश राहुल ने अपनी तीसरी पारी के दौरान ही यह कारनामा कर दिखाया। जबकि लेन हुट्टन ने यह कारनामा नौंवी पारी में दिखाया था।

@cricketaakash ने इस पारी की तारीफ में लिखा कि फिर से माउंट एवरेस्‍ट पर चढ़ाई हुई। टेस्‍ट मैच की तीसरी पारी में तिहरा शतक, अविश्‍वसनीय बात है। बहुत अच्‍छा खेले करुण नायर।

@Atheist_Krishna ने लिखा कि करुण नायर की 300 रन की पारी अच्‍छी है पर वीरेंद्र सहवाग की 300 रन वाली पारी कुछ खास है।

Karun Nair's 300 is really good but Virender Sehwag's 300 was special.

@Trendulkar करुण नायर और टीम इंडिया दोनों को कुछ स्‍लो होना चाहिए। उनको पता होना चाहिए कि अब 500-1000 दोनों की करेंसी बंद हो गई है।

Karun Nair's 300 is really good but Virender Sehwag's 300 was special.

Karun Nair & India must slow down. 500 & 1000 isn't legal tender anymore.

@Sand_In_Deed उस बच्‍चे की तरह है जिसका स्‍कूल में नया एडमिशन हुआ है और उसने क्‍लॉस में टॉप कर दिया हो। इस देखकर पूरी क्‍लॉस ही चौक गई है।

@ap_pune ने एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है जिसमें करुण नायर सचिन तेंदुलकर के साथ मौजूद हैं।

@Angurlata ने लिखा कि सहवाग ने तिहरा शतक बनाया था तो अनिल कुंबले ने वो लम्‍हा कैमरे में कैद किया था और आज करुण नायर ने त‍िहरा शतक बनाया तो वो लम्‍हा भी अनिल कुंबले ने कैमरे में कैद किया।

@Itz_RahulSingh ने लिखा कि तीसरे ही मैच में पहली, दूसरी और तीसरी सेंचुरी सब बना डाली।

@IAmAbhishake करुण नायर ने आरबीआई की तय की गई लिमिट से ज्‍यादा स्‍कोर बनाया लिया है।

@chandarana_jay ने लिखा कि चेन्‍नई के इसी मैदान पर वीरेंद्र सहवाग ने भी 319 रन की पारी खेली थी और इसी मैदान पर करुण नायर ने भी रिकॉर्ड बना दिया।

@madversity ने करुण नायर के तिहरे शतक पर लिखा कि देश बदल गया।

@ANI_news पर करुण नायर के पिता ने लिखा कि कलाधरन नायर बचपन से ही वो संघर्ष कर रहा था। आज जाकर उसे उसका फल मिला है। मुझे अपने बेटे पर गर्व है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
karun nair triple century and social media wishes with special comments
Please Wait while comments are loading...