मंगेतर प्रतिमा संग ईशांत की शादी फिक्स, दिसंबर में बजेगा बैंड

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीइंग्लैंड के खिलाफ 9 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ईशांत शर्मा का सेलेक्शन हुआ है लेकिन इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ की भी पारी सेट हो गई है।

इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई टीम इंडिया की 5 खास बातें

जी हां, ईशांत शर्मा की शादी अगले महीने की 9 तारीख को उनकी मंगेतर और पूर्व इंटरनेशनल बॉस्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से होने जा रही है। इस बारे में जानकारी ईशांत की होने वाली सास यानी की प्रतिमा की मां उर्मिला सिंह ने मीडिया को दी है।

वीवीएस लक्ष्मण के बर्थडे पर वीरू को याद आया 'गब्बर'

ईशांत और प्रतिमा की शादी दिल्ली में होगी लेकिन इससे पहले कुछ रस्में बनारस में भी होंगी क्योंकि प्रतिमा का पैतृक निवास बनारस है। मालूम हो कि इसी साल के जून महीने में इशांत और प्रतिमा की सगाई हुई थी।

Pics: दिवाली की रात गोवा में साथ-साथ दिखे विराट और अनुष्का

मालूम हो कि मूल रूप से वाराणसी की रहने वाली प्रतिमा सिंह नेशनल बास्केट बॉल टीम की प्लेयर रह चुकी हैं, वो चार बहनें हैं और चारों ही बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। सगाई समारोह में दोनों के परिवार वाले और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे लेकिन शादी का समारोह ग्रैंड होगा जिसमें खेल जगत की कई हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Big News coming from Indian Cricket field, Star Player Ishant Sharma will marry with Pratima Singh on 9th December 2016.
Please Wait while comments are loading...