गणतंत्र दिवस: टी20 मैच से पहले कोहली ने फहराया तिरंगा, बोला भारत माता की जय

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। गणतंत्र दिवस के मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आज कानपुर के होटल लैंडमार्क में झंडा फहराया, इस दौरान उनके साथ  तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और IPL के चेयरमैन राजीव शुक्‍ल भी थे। झंडारोहण के बाद कोहली ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

ग्रीन पार्क में पहला टी-20 मैच

गौरतलब है कि टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम दोनों कानपुर के होटल लैंडमार्क में ठहरी हुई है। आज दोनों के बीच में पहला T20 मैच ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। भारत के ऐतिहासिक 500वें टेस्ट मैच की मेजबानी करने वाले इस मैदान पर यह पहला टी-20 मैच है।

भारत बनाम इंग्लैंड: दिलचस्प होगा मुकाबला

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय टीम की कोशिश आज से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला को भी अपने नाम करने की होगी। टीम में काफी नए चेहरे हैं, जिन पर जीत का दारोमदार होगा। वहीं मेहमान टीम के लिए यह श्रृंखला सम्मान की लड़ाई होगी।

संभावित टीमें :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), युवराज सिंह, सुरेश रैना, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, मंदीप सिंह, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, परवेज रसूल और अमित मिश्रा।

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जोए रूट, जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, जैक बॉल, लियाम डॉसन, क्रिस जोर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, बेन स्टोक्स, डेविड विली और टाइमल मिल्स।

कानपुर में आज पहला टी20: कोहली की यंगिस्तान करेगी कमाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPL chief Rajeev Shukla, Virat Kohli and Mohammad Shami in Republic Day celebrations in Kanpur. here is pictures.
Please Wait while comments are loading...