केवल दाढ़ी रख लेने से कोई कोहली नहीं बन सकता-ऋषि कपूर ने मारा ताना

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋषि कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपने विवादित ट्वीट के कारण चर्चाओं में रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में विराट कोहली के पक्ष में तो बात कही लेकिन कोहली के चलते उन्होंने यंग क्रिकेटर्स पर निशाना साधा है।

ऋषि कपूर चाहते हैं, IPL में खेलें पाकिस्‍तानी खिलाड़ी, बोले 'हम बड़े लोग हैं...'

कोहली को उनके टैलेंट ने इतना बड़ा बनाया

कोहली को उनके टैलेंट ने इतना बड़ा बनाया

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है कि पता नहीं क्यों कुछ क्रिकेटर विराट कोहली की तरह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, विराट कोहली को उनके टैलेंट ने इतना बड़ा बनाया है, ना कि उनके चेहरे के लुक ने, ऐसे क्रिकेटरों को थोड़ा जिलेट सोचना चाहिए'

कोहली बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखाई देते हैं

कोहली बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखाई देते हैं

मालूम हो कि विराट कोहली की गिनती डैशिंग क्रिकेटरों में होती है, वो अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों कोहली बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखाई देते हैं और इस वक्त आईपीएल में बहुत सारे खिलाड़ी भी उन्हीं की तरह दाढ़ी रखते नजर आ रहे हैं, इसी कारण शायद ऋषि ने ये तंज कसा है।

पाकिस्तानी क्रिकेटरों को लेकर अपनी राय रखी थी

गौरतलब है कि इससे पहले भी आईपीएल शुरू होने के मौके पर ऋषि कपूर ने इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटरों को लेकर अपनी राय रखी थी, उनका कहना था कि अब तो आईपीएल में अफगानिस्तान ने भी अपना डेब्यू कर लिया है, मेरा आग्रह है कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भी विचार किया जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Why have most Cricketers grown a beard like Virat Kohli.m? His talent has made him what he is,not the facial growth! Think Gillette said Rishi Kapoor on Twitter.
Please Wait while comments are loading...