20 फरवरी को बैंगलुरू में होगी IPL 2017 के खिलाड़ियों की नीलामी

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 20 फरवरी को बैंगलुरू में होगी।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बैंगलुरू। आईपीएल 2017 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की तारीख तय हो गई है। 20 फरवरी को बैंगलुरू में आईपीएल खिलाड़ियों की नीमाली होगी। इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन के लिए नीलामी 20 फरवरी से होगी। बीसीसीआई ने इसकी पुष्टी कर दी है। बीसीसीआई की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर नीलामी की तारीख का ऐलान कर दिया गया।

 IPL 2017: Players auction to be held in Bengaluru on February 20

साल 2017 में आईपीएल फ्रेंचाइजी के पास कुल 143.33 करोड़ रुपये होंगे, जबकि टीम में अधिकतम 27 खिलाड़ी हो सकते हैं। टीम में अधिकतम 9 विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं, जबकि नीलामी में 76 खिलाड़ी से ज्यादा नहीं खरीदे जा सकते हैं।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई में किए गए बड़े फेर बदल के बाद माना जा रहा था कि आईपीएल सीजन 10 अपने तय वक्त पर नहीं हो सकेगा, लेकिन अब बोर्ड ने मीटिंग के बाद ऐलान कर दिया है कि आईपीएल अपने तय वक्त पर ही होगा। यानी 5 अप्रैल 2017 से आईपीएल का मुकाबला शुरू होगा। आपको बता दें किआईपीएल सीजन 10 में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केवी पीटरसन नजर नहीं आएंगे। उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसा उन्होंने अपने बिजी शिड्यूल की वजह से किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The players auction for the 10th edition of the cash-rich Indian Premier League (IPL) will be held on February 20 in Bengaluru.
Please Wait while comments are loading...