धोनी के छक्के से पुणे के डगआउट में जा गिरे रोहित शर्मा, देखें वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कहते हैं जब धोनी का बल्ला चलता है तो फिर कोई गेंदबाज उन्हें रोक नहीं सकता। कुछ ऐसा ही हुआ आईपीएल 10 के पहले क्वालीफायर मैच में जहां धोनी ने एक बार फिर संकट में चल रही पुणे को उबारकर एक सम्मान जनक स्कोर पर पहुंचाया और पुणे की बड़ी जीत की नींव रखी। वैसे तो जब भी धोनी का बल्ला चलता है हमेशा कुछ न कुछ यादगार लम्हा बन ही जाता है लेकिन कल के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा शायद ही कभी भूलें।

धोनी के छक्के से पुणे के डगआउट में जा गिरे रोहित शर्मा, देखें वीडियो

पुणे की जीत के हीरो रहे धोनी

दरअसल धोनी ने मुंबई के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में नाबाद 26 गेंदों में 40 रन बनाए। एक बार को लग रहा था कि पुणे की टीम के 130 या 140 के लगभग ही रन बना पाएगी लेकिन धोनी ने आतिशी पारी में 5 छक्कों की बदौलत पुणे को 162 रनों के सम्मान जनक स्कोर पर पहुंचाया। धोनी के इसी पारी में लगाए एक छक्के पर रोहित शर्मा खुद को नहीं संभाल पाए और पुणे के डगआउट में जा गिरे।

मैक्लेनाघन की जमकर धुनाई की धोनी ने

दरअसल हुआ कुछ यूं- मुंबई के बॉलर मैक्लेनाघन पारी का 19वां ओवर फेंक रहे थे, ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी ने शानदार छक्का लगाया। दरअसल, रोहित शर्मा धोनी के इस छक्के पर कैच लपकना चाहते थे। लेकिन जब धोनी का हैलीकॉप्टर शॉट निकले तो भला किससे रुकने वाला। रोहित शर्मा ने कोशिश तो बहुत की लेकिन बाउंड्री लाइन के बाहर हो गए और पुणे के डगआउट में जा गिरे। मैक्लानाघन के इस ओवर में 26 रन आए। ये मैच पुणे ने 20 रनों से जीता और फाइनल में प्रवेश कर गई।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPL 2017: IDEO: MS Dhoni’s SIX lands Rohit in RPS dugout
Please Wait while comments are loading...