IPL 2017: जहीर को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहता है ये धुरंधर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने जहीर खान को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे जहीर को अपने देश ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहते हैं। गौरतलब है कि पैट कमिंस आईपीएल में दिल्ली की टीम के लिए खेलते हैं। उन्होनें दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान और तेज गेंदबाज जहीर खान को लेकर कि- 'जहीर खान एक बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ एक शानदार कैप्टन भी हैं, मुझे उनकी कप्तानी अच्छी लगती है, मैं उनके नेतृत्व में खेलना काफी पसंद करता हूं।'

IPL: जहीर को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहता है ये धुरंधर

साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि वे जहीर खान को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहते हैं | कमिंस ने ये बातें एक प्रेसवार्ता के दौरान कहीं। दिल्ली की तरफ से खेल रहे कमिंस ने मौजूदा आईपीएल में सत्र बेहद शानदार किया है। कमिंस ने अभी तक आईपीएल 2017 में 4 मैचों में 7 विकेट चटकाए हैं।

छक्के-चौकों की चिंता न करें गेंदबाजः जहीर

जहीर खान को क्रिकेट के लीजेंड के रूप में जाना जाता है। उनके खुशदिल मिजाज से हर कोई वाकिफ है। अभी हाल ही में खबर आई थी कि जहीर ने पैट कमिंस को गेंदबाजी के बारे में एक अहम सलाह देते हुए कहा था कि बॉलिंग करते समय आप छक्के और चौके पड़ने की चिंता न करें। बेफिक्र होकर गेंदबाजी करें। टी20 क्रिकेट में बॉलर को चौके-छक्कों से घबराना नहीं चाहिए।

IPL Match Preview: जीतने के लिए ही हैदराबादी निजामों से भिड़ेंगे दिल्ली के छोरे

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPL 2017: Australian boller Pat Cummins wants to take Zaheer Khan to Australia
Please Wait while comments are loading...