#IndvBan:कप्तान कोहली की सफलता के पीछे ये धर्मगुरू..क्या सच?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। भारत और बांग्लादेश के बीच इस समय हैदराबाद में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। एक बार फिर से कप्तान कोहली ने विराट पारी खेली है और शानदार दोहरा शतक जड़ा है। कोहली की इसी अदा और बल्लेबाजी पर तो पूरी दुनिया उन पर फिदा है। #IndvBan: कोहली ने लगातार चार सीरीज में जड़ा चौथा दोहरा शतक

कोहली की सफलता के पीछे ये धर्मगुरू!

क्रिकेट खेलने वाला कोई देश ऐसा नहीं है, जहां कोहली के मुरीद ना हों। हर कोई जानता है कि कोहली की इस सफलता के पीछे उनकी मां और घरवालों की दुआएं और उनकी दिन -रात की मेहनत है लेकिन अब कोई ऐसा है जिन्होंने कोहली की सक्सेस के पीछे का राज खोला है।

परेशान कोहली ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख से मांगी थी सलाह!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख व अभिनेता संत गुरमीत राम रहीम ने हाल ही के एक इंटरव्यू में कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान एवं विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली उनके आश्रम में आए थे तो उन्होंने उन्हें अटैकिंग क्रिकेट खेलने का गुरुमंत्र दिया था। राम रहीम ने कहा कि कोहली अपने प्रदर्शन से जब खुश नहीं थे तो एक दिन वो उनके आश्रम में आए थे, ये बात साल 2010 की है।

कोहली को दिया था राम-रहीम बाबा ने जीत का मंत्र!

तो मैंने ही उन्हें कहा था कि आप तकनीक के चक्कर में अपनी नेचुरल गेम यानी अटैकिंग क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं। कोहली ने मेरी बात मानी और आज देखिए वह बुलंदियों पर है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2010 में उन्होंने विराट के अलावा शिखर धवन, आशीष नेहरा और अमित मिश्रा को अपनी नेचुरल गेम खेलने के टिप्स दिए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurmeet Ram Rahim, leader of the religious sect Dera Sacha Sauda, claimed in a recent interview that he has a major role to play behind Virat Kohli’s success.
Please Wait while comments are loading...