इंदौर टेस्ट: भारत को लगा पहला झटका, मुरली 19 रन बनाकर आउट

Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट के चौथे दिन भारत ने दूसरी पारी में पहला विकेट गंवा दिया है। मुरली विजय 19 रन बनाकर आउट हो गए हैं। गंभीर 19 रन बनाकर और पुजारा 18 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारत ने दूसरी पारी में 20 ओवर में एक विकेट पर 58 रन बना लिए हैं।

देखें: स्कोर-कार्ड

जानिए अमिताभ को 'अमिताभ' नाम किसने दिया?

इससे पहले रविचंद्रन अश्विन (6 विकेट) की घातक फिरकी की बदौलत भारत ने होल्कर स्टेडियम में तीसरे दिन न्यूजीलैंड को पहली पारी में महज 299 रनों पर ही ढेर कर दिया था। टीम इंडिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना किसी नुकसान के 18 रन बना लिए थे।

बाबूजी की चुनिंदा कविताएं जो बिग-बी को बेहद पसंद हैं...

भारत ने न्यूजीलैंड को फॉलोऑन न देकर अपनी दूसरी पारी खेलने का फैसला किया। मालूम हो कि आज अश्विन और जडेजा ने किवी बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। जडेजा ने दो विकेट हासिल किए। दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

दशहरा 2016: रावण केवल दानव ही नहीं बहुत बड़ा शिवभक्त और ज्ञानी भी था...

Birthday Special: नशीली रेखा का 15 साल में हुआ था यौन उत्पीड़न!

विराट कोहली का दोहरा शतक: जहां भगवान वहीं भक्त...गजब

आपको बता दें कि रविवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली (211) और उपकप्तान अंजिक्य रहाणे (188) के दमदार शतकों के कारण इंडिया ने 5 विकेट पर 557 रनों के बाद अपनी पहली पारी घोषित की थी।

मिलिए मिसेज गौतम गंभीर से...खुदा कसम बहुत सुंदर है...

मालूम हो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का यह तीसरा सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले 1999-2000 में भारत ने अहमदाबाद टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक पारी में 583 रन और नागपुर टेस्ट की एक पारी में 566 रन बनाए थे।

यो-यो जहीर खान के दिल में आज भी हैं ईशा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India vs New Zealand 3rd Test, here is latest updates.
Please Wait while comments are loading...