धोनी से रहाणे तक...क्रिकेटर्स ने जमकर मनाई दिवाली, तस्वीरें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रोशनी का पर्व दिवाली बहुत धूम-धाम के साथ पूरे भारत में रविवार को मनाया गया। आम से लेकर खास लोगों ने अपने-अपने हिसाब से दिवाली के रंग बिखेरे। भारतीय क्रिकेट टीम भी इससे अछूती नहीं रही।

माही ऊपर आएगा तो सच में बहुत मारेगा, जानिए किसने कहा?

न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का हर खिलाड़ी जल्दी से अपने घर पहुंचा और जमकर दिवाली सेलिब्रेट की। दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आप भी देखिए उन खिलाड़ियों की तस्वीरें..

कप्तान धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग

कप्तान धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग

देश को वनडे सीरीज जीतकर दिवाली का बंपर गिफ्ट देने वाले कप्तान धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग कुछ यूं दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान हमेशा शांत और गंभीर दिखने वाले धोनी काफी खुश दिखाई दिए।

मस्ती के मूड में साक्षी

मस्ती के मूड में साक्षी

मिसेज साक्षी धोनी भी काफी मस्त मौला हैं, वो अक्सर हर इवेंट में काफी खास नजर आती हैं। दिवाली पर भी उनका काफी अलग और ट्रेंडी लुक दिखाई दिया।

हरभजन सिंह और गीता

हरभजन सिंह और गीता

क्रिकेट के पिच के इस लविंग कपल ने भी इस तरह से दिवाली मनाई। लंबे प्रेम प्रसंग के बाद इन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी और इसी साल जुलाई में दोनों एक सुंदर कन्या के माता-पिता बने हैं।

उमेश और तान्या

उमेश और तान्या

ये दोनों भी प्रेम के मामले में उस्तादों के उस्ताद हैं। न्यूूजीलैेेड के खिलाड़ियों के नाक में दम करने वाले उमेश यादव की दिवाली भी काफी खूबसूरत दिखी, तस्वीरों से आपको भी अंदाजा हो गया होगा इस बात का।

पत्नी राधिका संग रहाणे

पत्नी राधिका संग रहाणे

टीम इंडिया केे डैशिंग प्लेयर अजिंक्य रहाणे ने वाइफ राधिका के साथ रोशनी का त्योहार बड़ी सादगी से मनाया। रहाणे की पत्नी राधिका ने खुद ये फोटो ट्विटर पर शेयर की है। कसम से दोनों बहुत प्यार लग रहे है ना..।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Cricketers Celebrated Deepawal With Their Families with full of enjoy and happiness, here are some pictures, have a look
Please Wait while comments are loading...