'उसैन बोल्ट' बने धोनी, 20 मीटर की रेस को 2.91 सेकेंड में कर दिया पूरा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलंबो। श्रीलंका दौर पर गई भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के बाद 5 वनडे मैच की सीरीज खेलेगी। ये सीरीज 20 अगस्त से शुरू होगी। इस वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

'उसैन बोल्ट' बने धोनी, 20 मीटर की रेस को 2.91 सेकेंड में कर दिया पूरा
MS Dhoni and Suresh Raina training hard in NCA, Watch here । वनइंडिया हिंदी

एम एस धोनी बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर खुद अपनी ट्रेनिंग शुरू करने की जानकारी दी। धोनी ने फोटो डालते हुए खुलासा किया कि उन्होंने 20 मीटर की रेस 2.91 सेकेंड में पूरी की और ऐसी ही कुल 3 रेस उन्होंने 8.30 सेकेंड में खत्म की। आपको बता दें कि धोनी के साथ-साथ इस तस्वीर में सुरेश रैना, केदार जाधव भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सुरेश रैना को श्रींलंका दौरे के लिए नहीं चुना गया है लेकिन वे अपनी फिटनेस को साबित करने के लिए एनसीए पहुंचे हैं।

NCA all test's done.20 mtr in 2.91sec. Run a 3 done in 8.90sec.time for heavy lunch

A post shared by @mahi7781 on Aug 10, 2017 at 11:34pm PDT

रैना ने अलग से धोनी के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि एनसीए में एक अच्छा दिन बिताया। हमेशा की तरह धोनी से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

रैना ने धोनी के अलावा जस्प्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि बुमराह अपनी परफॉर्मेंस से मुझे हमेशा चकित कर देते हैं।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच भी खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 13 अगस्त को होगा। खबरे हैं कि वनडे सीरीज के लिए आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को आराम दिया जा सकता है। वहीं पिछले काफी समय से बाहर चल रहे सुरेश रैना की वनडे टीम में वापसी तय मानी जा रही है।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
india vs sri lanka: ms dhoni share photo with caption 'NCA all test's done, 20 mtr in 2.91sec
Please Wait while comments are loading...