चैंपियंस ट्रॉफी 2017: यूनिस ख़ान ने कहा-'भारत का दामाद' दिलाएगा पाकिस्तान को जीत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत बस थोड़ी देर में शुरू होने वाली है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और बल्लेबाज यूनिस ख़ान ने पाकिस्तान के जीत की उम्मीद की है, लेकिन उन्होंने भारतीय टीम के फॉर्म की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के लिए इस जीत को मुश्किल करार दिया है।

 India Vs Pakistan Match Champions Trophy 2017:Yoinis Khan says Shoaib malik will win the match for paksiatan

एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान यूनिस खान ने कहा कि टीम इंडिया के फॉर्म और उनकी तकनीक को देखते हुए ये कहना मुश्किल नहीं है कि टीम इंडिया को ओवल में रोकना मुश्किल होगा, लेकिन जीत के लिए पाकिस्तान टीम को भारत के दामाद का इंतजार है। यूनिस खान ने कहा कि आप देखियेगा 'भारत का दामाद' पाकिस्तान को आज जीत दिलायेगा। हम आपको बता दें कि यूनिस खान पाकिस्तानी क्रिकेटर और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की बात कर रहे थे। यूनिस ने कहा कि सानिया मिर्जा शोएब को सपोर्ट करने के लिए लंदन में और इस बार 2009 टी20 वर्ल्ड कप की तरह पाकिस्तान जीत हासिल करेगा।

आपको बता दें कि यूनिस ख़ान ने पिछले महीने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा है। वो एक बेहतरीन कप्तान और एक महान टेस्ट क्रिकेटर रह चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान की यंग टीम की बात कही। यूनिस खान की ये बातें कितनी सच साबित होती है, ये बस थोड़ी देर में पता चल जाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
younis khan says shoaib malik will win the match for pakistan in Champions Trophy 2017.
Please Wait while comments are loading...