पाक कप्तान की इंग्लिश पर वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्विट, लोगों ने कहा-अकाउंट हैक हो गया

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच थोड़ी देर बाद भिड़ंत होने वाली है। इस फाइनल मुकाबले से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की अंग्रेजी को लेकर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

 India Vs Pakistan Match Champions Trophy 2017: Virendra Sehwag tweets on Pakistan Captain Sarfaraz Ahmed English

सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। प्रेस कॉन्फेंस में सरफराज की अंग्रेजी को लेकर किए गए कमेंट पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। सरफराज की इंग्लिश को लेकर उड़ाए जा रहे मजाक पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया। उन्होंने सरफराज का बचाव करते हुए लिखा है कि सरफराज के अंग्रेजी का मजाक उड़ाना पागलों जैसा है। उनका काम खेलना है और वह उन्होंने बेहद अच्छे से किया है तभी पाकिस्तान फाइनल में है।

पढ़ें-Ind Vs Pak: फाइनल से पहले पाक मॉडल का सवाल-अगर इंडिया बाप है और पाकिस्तान बेटा तो मां कौन है?

उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में लिखा है कि सरफराज का जो काम है उसके लिए उन्हें इंग्लिश आए ऐसा जरूरी नहीं है। वीरेंद्र सहवाग के इस ट्विट को लोगों ने खूब पसंद किया है तो वहीं कई लोग ऐसे भी है जो उनके इस ट्विट से खफा है। कुछ लोगों ने लिखा है कि वीरू का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है तो किसी ने उनके किडनैप होने की बात लिख है। एक यूजर्स ने लिखा है कि क्या ये वीरू ही है? वहीं कई लोगों ने उनके ट्विट का समर्थन किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Indian batsman, Virender Sehwag is known for his distinguished on his Twitter handle. But this time, the right-handed cricketer criticised the people who made fun of Pakistan's current skipper Sarfraz Ahmed for his English speaking skills.
Please Wait while comments are loading...