पाकिस्तानी फैंस ने की गांगुली से बदसलूकी, सामने आया वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। जब-जब भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होती हैं, लोगों की भावनाएं उफान पर होती हैं, जिसके चलते कभी मैदान पर खिलाड़ी भिड़ जाते हैं तो कभी मैदान के बाहर समर्थक।

#INDvsPAK: मैच से पहले विंटेज कार में कहां चले विराट कोहली?

पाकिस्तानी फैंस ने की गांगुली से बदसलूकी, सामने आया वीडियो

लेकिन कभी-कभी भावावेश में आकर क्रिकेट फैंस कुछ शर्मनाक हरकतें भी कर देते हैं और आलोचनाओं का कारण बनते हैं, ऐसी ही हरकत हुई भारत के पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरभ गांगुली के साथ, जो कि पाकिस्तान फैंस की वाहियात हरकत के शिकार हो गए।

गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे थे

दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी फैंस सौरभ गांगुली की कार को घेरकर चिल्ला रहे हैं, यह वीडियो कार्डिफ के सोफिया गार्डेन का है, जब इंग्लैंड को पाकिस्तान हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा था।

'पाकिस्तान, पाकिस्तान' के नारे भी लगा रहे थें

पाकिस्तानी फैंस जीत से उत्तेजित होकर, सौरभ के कार को घेर लिया था। वे लोग पाकिस्तान के झंडे लहरा रहे थे और साथ ही 'पाकिस्तान, पाकिस्तान' के नारे भी लगा रहे थें, हालांकि इस दौरान गांगुली संयमित नजर आए और लोगों का अभिवादन करते हुए वहां से चुपचाप चले आए...

देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A day before the dream final between two traditional rivals, India and Pakistan, at the ICC Champions Trophy, a video has emerged on Saturday showing Pakistan fans shouting at former India captain and cricket commentator Sourav Ganguly and attacking his car.
Please Wait while comments are loading...