Video: मैच से पहले बुमराह ने गब्बर से जाना, पाक को कैसे देनी है पटखनी

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। आज चैंपियंस ट्रॉफी के अहम फाइनल मुकाबले में भारत का सामना पाकिस्तान से होने जा रहा है। जाहिर है प्रेशर तो दोनों ही टीमों पर है, हालांकि दोनों ही टीमें इस दवाब के बारे में कह नहीं रही लेकिन मान जरूर रही हैं और इसी वजह से दोनों ही टीमें सीक्रेट प्लान के जरिए मैदान में उतरेंगी।

भारत बनाम पाकिस्तान: फाइनल के पहले विराट कोहली ने दिया अहम बयान

Video: बुमराह ने गब्बर से जाना, पाक को कैसे देनी है पटखनी

इसलिए ही टीम इंडिया के डेथ ओवरों के हीरो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कैमरे के सामने शिखर धवन से फाइनल के दबाव से बचने के लिए अहम टिप्स मांगे, जिस पर धवन ने दिलचस्प बातें बुमराह को बताई।

फाइनल के दबाव से बचूं?

जसप्रीत बुमराह ने शिखर धवन से पूछा कि आप पिछली बार भी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में खेले थे, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मैं कैसे फाइनल के दबाव से बचूं? इस पर गब्बर सिंह ने कहा कि आपको इस मैच को फाइनल की तरह नहीं बल्कि किसी आम मुकाबले की तरह लेना चाहिए। सबको अपने पर भरोसा होना चाहिए।

आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन का राज

इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने शिखर धवन से उनके आईसीसी टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन का राज पूछा, जिस पर शिखर धवन ने हंसते हुए कहा कि मुझे खुद नहीं पता कि आईसीसी के टूर्नामेंट में मैं क्यों रन बनाता हूं। अगर किसी को इसका राज पता चले तो मुझे भी बताना।

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

अब जसप्रीत ने शिखर धवन से तीसरा सवाल पूछा कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल में आपको दर्शकों से कैसी उम्मीद हैं, इस पर शिखर धवन ने कहा कि मुझे दर्शकों और अपनी टीम से बहुत उम्मीदें हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और आशा करता हूं कि हमें जीत मिलेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jasprit Bumrah seeks some advice from Shikhar Dhawan on how to handle the pressure of a major final, and asks what's his secret to always performing so well at ICC events? #CT17
Please Wait while comments are loading...