कोलकाता वनडे : जब युवराज के सीने पर लगी बाउंसर और कोहली मस्ती करने लगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। विराट कोहली और युवराज सिंह दोनों ही क्रिकेटर काफी मस्तमौला हैं और दोनों ही मस्ती का एक भी मौका जल्दी छोड़ते नहीं हैं। यहां के ईडन गार्डन में भी दोनों ने अपनी मस्ती का ताजा सबूत उस समय पेश किया, जब मैदान पर क्षणिक टेंशन हो गई थी। 

युवराज के सीने पर लगी जेक की बॉल

दरअसल वनडे मैच में जब युवी बैटिंग कर रहे थे तो 9.3वें ओवर में अचानक जेक बॉल की गेंद युवराज के सीने पर जा लगी, जिसकी वजह ये युवी एकदम से दर्द से कराह उठे। दर्द इतना तेज था कि युवराज सिंह के हाथ से बल्ला छूट गया। युवी के साथ अचानक हुई इस घटना से क्रीज पर दूसरी ओर बैटिंग कर रहे विराट कोहली और स्टेडियम के दर्शक थोड़ी देर के लिए स्तब्ध रह गए।

कोहली ने युवी के कान में कही मीठी बात

कोहली तुरंत युवराज के पास पहुंचे लेकिन जब उन्हें समझ में आया कि मामला सीरयस नहीं तो उन्होंने युवराज से कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद युवी के चेहरे पर मंद-मंद मुस्कान बिखर गई, खुद कोहली हंसते हुए अपनी जगह पर वापस आए, अब दोनों के बीच में क्या बात हुई ये तो पता नहीं चला लेकिन क्रिकेट की कमेंट्री कर रहे लोगों ने जरूर ये कहा कि जैसे कोहली ने युवी को कहा हो कि कोई बात नहीं युवी पाजी, अगर यहां से जीत गए तो कितना मजा आएगा, बस ये ही सोचो।

कोहली और युवी की कमेस्ट्री काफी अच्छी

वैसे भी कोहली और युवी की कमेस्ट्री काफी अच्छी हैं, कोहली भले ही क्रिकेट के मैदान पर उनके कप्तान हों लेकिन मैदान के बाहर वो अपने आप को युवराज सिंह का छोटा भाई कहते हैं और हमेशा उनकी तारीफ करते हैं तो वहीं युवराज भी कोहली की प्रशंसा करते थकते नहीं हैं।

नहीं चला युवराज का जादू

आपको बता दें कि कटक वनडे में 150 रनों की पारी खेलकर धमाल मचाने वाले युवराज सिंह का जादू कोलकाता वनडे में कुछ खास नहीं कर पाए, हालांकि उन्होंने 45 रनों का योगदान दिया लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh survived a nasty blow in his rib-cage during the third and final ODI match between India and England at Eden Gardens, Kolkata.
Please Wait while comments are loading...