टीम इंडिया की जीत पर बोले भज्जी-रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है, नाम है विराट कोहली

हरभजन सिंह ने भी बड़े अनोखे अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी है। भज्जी ने लिखा है, 'इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बॉलीवुड का एक डायलॉग- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है, नाम है विराट कोहली।'

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। अंग्रेजों के विशाल स्कोर को विराट कोहली और केदार जाधव ने अपने शानदार शतकों से ऐसा धोया, जिसकी कल्पना इंग्लैंड वालों ने शायद कभी नहीं की होगी, भारत ने अंग्रेजों के दिए 351 रनों के विशाल स्कोर को बड़ी ही चतुरता और बेहतरीन खेल से अर्जित कर लिया। जीत का सेहरा विराट कोहली और जाधव के सिर बंधा।

पुणे के केदार जाधव बने मैच के रीयल हीरो, जीत के बाद घर भेजी ट्रॉफी

इस जीत को सोशल मीडिया पर भी काफी दिलचस्प अंदाज में सेलिब्रेट किया गया है, सबसे पहले टीम इंडिया के धुरंधर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा है कि 'हा हा हा हा... दस गुना लगान वसूल'।

तो वहीं हरभजन सिंह ने भी बड़े अनोखे अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी है। भज्जी ने लिखा है, 'इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बॉलीवुड का एक डायलॉग- रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है, नाम है विराट कोहली।'

भारत की विराट जीत

आपको बता दें कि भारत रविवार को इंग्लैंड द्वारा दिए गए 351 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए मैच तीन विकेट से जीतने में सफल रहा। विराट कोहली ने 105 गेंदों में 122 रनों और केदार जाधव ने 76 गेंदों में 120 रनों की पारी खेल भारत को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India defeated England in the 1st ODI at the Maharashtra Cricket Association (MCA) stadium in Pune by 3 wickets and took a 1-0 lead in the 3-match ODI series. ODI: Virender Sehwag to Harbhajan Singh, Twitter reacts to Virat Kohli & co’s record run-chase.
Please Wait while comments are loading...