बोले कोहली.. है इंडिया में नंबर वन बनने की कूबत और जज्बा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। आज भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अहम दिन है क्योंकि आज भारत अपना 500वां टेस्ट खेल रही हैै। इस ऐतिहासिक खेल का गवाह बना है यूपी के कानपुर शहर का ग्रीनपार्क मैदान। आज टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है।

500वें टेस्ट से पहले टीम इंडिया का फोटोशूट, देखें तस्वीरें

इस मैच से पहले टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने कहा कि भारत के पास टेस्ट मैच में फिर से नंबर 1 बनने का अवसर है और उसके अंदर इतनी कूबत है कि वो न्यूजीलैंड को हराकर ये खिताब अपने नाम कर सकता है। टीम में वो सारी खूबियां है जो कि एक नंबर वन की टीम में होनी चाहिए।

टोटका या स्टाइल: टेस्ट सीरीज से पहले कोहली ने बदला हेयर-लुक

कोहली ने कहा कि खिलाड़ियों को आशंकाओँ के बीच में कभी नहीं खेलना चाहिए, वो जब भी मैदान में उतरे तो उनके दिमाग में अपनी पोजिशन के लिए केवल ये बात होनी चाहिए कि भारतीय टीम में आठ-दस साल के लिए अब यह जगह मेरी है। इससे ना केवल खिलाड़ी का खेल सुधरेगा बल्कि उसे मजबूत बनने में मदद भी मिलेगी।

देखें: विराट कोहली ने अपने फैंस के लिए अपलोड किया खास वीडियो

कोहली ने कहा, पूरी टीम बहुत उत्साहित है और सभी अच्छी फॉर्म में हैं। हम विरोधी टीम को रास्ता देने के बजाय चैम्पियन की तरह खेलेंगे और जीतेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Test captain Virat Kohli asserted on Wednesday that his team has the ability and self-belief to upstage New Zealand in the upcoming home series and become the top ranked team in the longest version of the game.
Please Wait while comments are loading...