भारत बनाम इंग्लैड: टी-20 सीरीज में अश्विन-जडेजा करेंगे आराम, मिश्रा-रसूल को मौका

रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दिया गया है तो वहीं इन दोनों की जगह अमित मिश्रा और परवेज रसूल को शामिल किया गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ T-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान बीसीसआई ने सोमवार को कर दिया। इस बार रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दिया गया है तो वहीं इन दोनों की जगह अमित मिश्रा और परवेज रसूल को शामिल किया गया है।

India-England T20Is: Ravindra Jadeja, R Ashwin rested

रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जाडेजा को आराम

आपको बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला का पहला मैच 26 जनवरी को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 29 जनवरी को नागपुर के वीरभद्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में और तीसरा मैच एक फरवरी को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

टेस्ट-वनडे दोनों ही सीरीज पर इंडिया का कब्जा

मालूम हो कि इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट श्रृंखला को भारत ने 4-0 और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला को भारत ने 2-1 से जीता है।

टी-20 टीम इस प्रकार है...
विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मनदीप सिंह, केएल राहुल, युवराज सिंह, सुरेश रैना, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, अमित मिश्रा, परवेज रसूल, युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर सिंह और आशीष नेहरा.

यह भी पढ़ें: भारत बनाम इंग्लैंड: तो अंपायर धर्मसेना के कारण भारत हारा कोलकाता वनडे?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Keeping in mind the home Test series against Bangladesh and Australia, the selectors have rested spinners Ravichandran Ashwin and Ravindra Jadeja from the 3-match T20I rubber against England.
Please Wait while comments are loading...