500 रुपए लीटर का पानी पीते हैं टीम इंडिया के कप्तान कोहली, क्यों?

विराट जब भी दूसरे देशों के टूर पर होते हैं तो वे इवियन ब्रांड का पानी पीते हैं, जिसकी एक बोतल की कीमत 500 रुपए (1 लीटर) है।

Subscribe to Oneindia Hindi

कटक। टीम इंडिया के कैप्टन और शानदार खिलाड़ी विराट कोहली की बैटिंग और रनिंग बिटविन विकेट ने ये साबित कर दिया कि वो जरूरत से ज्यादा फिट हैं। उनकी बैटिंग को बेस्ट बनाने में उनकी फिटनेस का अहम रोल है और इसी कारण वो चाहे क्रिकेट खेल रहे हों या ना खेल रहे हों, अपनी सेहत के साथ कोई समझौता नहीं करते हैं।

कटक वनडे : कोहली की कप्तानी में सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आपको जानकर हैरत होगी कि भारतीय क्रिकेट जगत का ये नायाब सितारा अपने खाने-पीने के मामने में अपनी मां की भी नहीं सुनता है। विराट कोहली ने बरसों से पराठा नहीं खाया है, वो अपना फेेवरे फूड बटर-चिकन छोड़ चुके हैं, और तो और वो हमेशा एक ही तरह का पानी पीते हैं। विराट जब भी दूसरे देशों के टूर पर होते हैं तो वे इवियन ब्रांड का पानी पीते हैं, जिसकी एक बोतल की कीमत 500 रुपए (1 लीटर) है।

विराट कोहली के खाने में प्रोटीन की मात्रा काफी

यही नहीं उनके खाने में प्रोटीन की मात्रा काफी होती है जिसके लिए वो डेली लैंब मीट,सैलमन फिश, सैलेड और उबला हुए खाना ही खाते हैं। उनकी सुबह गर्म पानी और जिम से होती है, वो जब भी रेस्ट के दिनों में घर पर भी होते हैं तो अपने डाइट चार्ट और कसरत को बिल्कुल नहीं भूलते हैं। उनका मानना है कि लाइफ में चाहे जितनी मस्ती करो लेकिन अपनी सेहत से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए क्योंकि जो फिट है वो ही हिट है।

टीम इंडिया की जीत पर बोले भज्जी-रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है, नाम है विराट कोहली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virat Kohli is reported to drink only the Evian brand water costs Rs.500 per litre, which is imported from France.
Please Wait while comments are loading...