कुंबले के बाद टीम इंडिया का अगला कोच कौन, फैसला 10 जुलाई को

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। टीम इंडिया का नया कोच कौन होगा, इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं लेकिन अब ये जानने के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि इस फैसला 10 जुलाई को होगा।

ऐसा कोच चाहिए जो टीम को घुमाए, कोहली की हां में हां मिलाए: हर्ष गोयनका

जी हां, टीम इंडिया के हेड कोच के लिए इंटरव्यू मुंबई में 10 जुलाई को होगा, इस बात की जानकारी क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के कोच के लिए इंटरव्यू 10 जुलाई को लिए जाएंगे, ये इंटरव्यू मुंबई में होंगे।

भारतीय कोच पद

भारतीय कोच पद

भारतीय कोच पद की दौड़ में टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री, पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पायबस, डोडा गणेश जैसे नाम शामिल हैं, जिसमें रवि शास्त्री का पलड़ा सबसे भारी दिख रहा है क्योंकि वो कप्तान कोहली के काफी करीब माने जाते हैं।

 श्रीलंका दौरे से पहले

श्रीलंका दौरे से पहले

आपको बता दें कि नए कोच का चुनाव 26 जुलाई से शुरू होने वाले श्रीलंका दौरे से पहले किया जाना है, गांगुली रविवार को लंदन के लिए रवाना होंगे, जहां वह लॉर्डस में तीन और चार जुलाई को विश्व क्रिकेट समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे।

कुंबले बनाम कोहली

कुंबले बनाम कोहली

गौरतलब है कि टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने कोहली से मतभेद के चलते ही पद से इस्तीफा दिया था। कुंबले ने इस्तीफे के बाद कहा कि कोहली को उनके काम करने के रवैये पर एतराज था इसलिए उन्होंने त्यागपत्र दे दिया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The interview will be held on July 10 in Mumbai," Ganguly told reporters at CAB before leaving for London to attend MCC's World Cricket committee meeting at the Lord's on July 3 and 4.
Please Wait while comments are loading...