अब कुक को आएंगे जडेेजा के भयानक सपने, जानिए क्यों?

पांच मैचों की सीरीज में एलिस्टर कुक को रविंद्र जडेजा ने छह बार आउट किया है, जो अपने आप में काफी खास बात है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। भारत ने चेन्नई टेस्ट मैच एक इनिंग और 75 रनोंं से जीत लिया है, जडेजा की फिरकी के आगे अंग्रेजों की एक नहीं चली और जिसके चलते भारत ने अंग्रेजों से 4-0 से ये  सीरीज जीत ली है।

चांद से बेटे के पापा बने इरफान पठान, इसी साल फरवरी में सफा से किया निकाह

 जडेजा ने इस पूरी सीरीज में जो किया है उसे याद करके शायद अब इंग्लैंड के कप्तान और महान बल्लेबाज एलिस्टर कुक चैन से सो नहीं पाएंगे और हो सकता है कि जडेजा के कारण अब उनकी कप्तानी भी चली जाए क्योंकि पांच मैचों की सीरीज में एलिस्टर कुक को रविंद्र जडेजा ने छह बार आउट किया है, जो अपने आप में काफी खास बात है।

चेन्नई टेस्ट: भारत बनाम इंग्लैंड-आंखों देखा हाल

गौरतलब है कि आज भी कुक अच्छी बैटिंग कर रहे थे लेकिन जैसे ही जडेजा ने बॉल की वो गड़बड़ा गए और 49 रन पर आउट हो गए, जिसे देखकर लगा कि शाद कुक को जडेजा फोबिया हो गया है, जिसे देखते ही वो लाइन और लेंथ भूल जाते हैं। जडेजा और कुक के इस एपीसोड ने नंबे का वो फसाना याद दिला दिया जो कि आज भी क्रिकेट प्रेमियों की यादों में जिंदा है।

शेन वार्न को सपने में सताते थे सचिन

जी हां हम बात कर रहे हैं भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और आस्ट्रेलियाई स्टार शेनवार्न की। 1998 में लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि उन्हें सचिन के सपने आते हैं, जहां वो उन्हें बहुत सताते हैं और धुनाई करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Left-arm spinner Ravindra Jadeja captured England skipper Alastair Cook for the sixth time in the series.
Please Wait while comments are loading...