वरदा इफेक्ट: 5वें टेस्ट मैच के लिए गर्म कोयले से सुखाई जा रही है चेन्नई की पिच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। इंग्लैंड के साथ टीम इंडिया पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है, हालांकि वो ये सीरीज जीत चुकी है लेकिन इस श्रृंखला का अंतिम मैच अभी बाकी है जो कि शुक्रवार को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

विराट को 'घर का शेर' कहने वाले एंडरसन पर बरसे कपिल देव, कहा बहुत कुछ

Chennai Test: Ind vs Eng: Ground staff trying to dry the pitch at Chepauk with coals after Cyclone Vardah

टीम इंडिया जहां इस मैच को भी जीतने की कोशिश करेगी तो वहीं दूसरी ओर अंग्रेजों का भी पूरा जोर होगा कि वो सम्मान के साथ इस सीरीज से विदा हों और इस कारण वो भी चेन्नई फतेह के ही बारे में सोचेंंगेे।

ICC टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग: विराट कोहली दूसरे स्थान पर पहुंचे

हालांकि दो दिन पहले चेन्नई में आए चक्रवाती तूफान 'वरदा' ने यहां केे हालात काफी खराब कर दिए हैं, जिससे ये लगने लगा था कि शायद यहां अब मैच ना हो लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

ICC टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग: अश्विन टॉप पर बरकरार, जडेजा को भी फायदा

चिदंबरम स्टेडियम को पूरी तरह से मैच के अनुरूप बनाने के लिए इस समय सारे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, आपको जानकर हैरत होगी कि चेन्नई में गीली पिच और मैदान को सुखाने के लिए गर्म कोयले का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इस बारे में पता तब चला इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटटेर नासिर हुसैन ने कोयले से पिच सुखाने की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PR Viswanathan has summed up the state of the MA Chidambaram Stadium and its readiness to host the final India-England Test despite the rest of Chennai still reeling in the aftermath of Cyclone Vardah.
Please Wait while comments are loading...