जब हार्दिक पांड्या ने किया ट्वीट-हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था?

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में जिस तरह से भारत को बुरी हार का सामना करना पड़ा उसके बाद टीम काफी आलोचना का सामना कर रही है। जिस तरह से इस मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम का शीर्ष क्रम बुरी तरह से लड़खड़ा गया उसके बाद हार्दिक पांड्या ने काफी हद तक मैच में टीम इंडिया की वापसी की कोशिश की, लेकिन जिस तरह से वह रन आउट हुए उसके बाद मैच का रुख पूरी तरह से पलट गया।

hardik pandya

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 76 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन इस दौरान जब दूसरे छोर पर रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने शॉट खेलने के बाद पांड्या को एक रन के लिए बुलाया लेकिन वह दूसरी तरफ नहीं दौड़े जिसके चलते पांड्या को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। जडेजा की इस गलती पर पांड्या कुछ इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला वहां तेजी से झटका और जडेजा के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की।

मैच में हार के बाद कप्तान कोहली ने पांड्या के इस बर्ताव का मीडिया के सामने बचाव किया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पांड्या का बचाव करते हुए कोहली ने कहा कि पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की और वह खेल को लेकर काफी जुनूनी हैं, ऐसे में मैं उनकी प्रतिक्रिया का सम्मान करता हूं, जिस वक्त वह बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें लगता था कि वह मैच का रुख पलट सकते हैं, लिहाजा मैं उनकी प्रतिक्रिया को गलत नहीं मानता हूं।

tweet

वहीं मैच के बाद पांड्या ने ट्वीट करके अपनी ही टीम के खिलाड़ी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की, उन्होंने रवींद्र जडेजा नाम लिए बिना ट्वीट किया कि हमें तो अपनों ने ही लूटा गैरों में कहां  दम था। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सीधे तौर पर जडेजा को आड़े हाथों लिया था, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने इस ट्वीट को  डीलीट कर दिया। पांड्या को ट्विटर पेज उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए तारीफ की।  

गौरतलब है कि इस मैच में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पाकिस्तान की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया था, जिसके बाद पाक ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य दिया, इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी भारत की टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा और टीम को 180 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के साथ ही गत चैंपियंस ट्रॉफी विजेता भारत की टीम को इस बार इस खिताब को गंवाना पड़ा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ICC Champions Trophy : Virat Kohli defends Hardik Pandya's reaction after his dismissal. Pandya played a great cameo.
Please Wait while comments are loading...