भारत की हार के बाद सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया यह वीडियो, पाकिस्तान का मजाक भी उड़ाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने हरफनमौला खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारत को 180 रनों के भारी अंतर से हराया और पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया।

पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है? मारने दौड़े शमी VIDEO

पाकिस्तान द्वारा रखे गए 339 रनों के लक्ष्य के दबाव में भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया और पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर सिमट गई। इस मैच के बाद भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी तीन ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में उन्होंने भारत-पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बीच का प्यार और खेल भावना दिखाई वहीं दूसरे में उन्होंने पाकिस्तान की टीम की ड्रेस का मजाक बनाया। तीसरे ट्वीट में सानिया ने पाकिस्तान को क्रिकेट और भारत को हॉकी में जीत के लिए बधाई दी।

आपको बता दें कि आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में यह किसी भी टीम द्वारा रनों के लिहाज से हासिल की गई सबसे बड़ी जीत है, पाकिस्तान ने पहली बार इस खिताब पर कब्जा किया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tennis star Sania Mirza has congratulated both the countries for their victories in cricket and hockey games as Pakistan romped home to a 180-run victory over India in Champions Trophy final to claim the glittering silverware for the first time.
Please Wait while comments are loading...