मैं किसी की जीवनी के खिलाफ नहीं, मैंने तो यूं ही कहा था : गौतम गंभीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्रिकेटर्स की जीवनी पर अपनी राय रखकर बुरे फंसे गौतम गंभीर ने अब अपने ट्वीट पर सफाई दी है कि वो किसी भी क्रिकेटर की जीवनी के खिलाफ नहीं है। उन्होंने एक जनरल राय रखी थी, किसी पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। 

#Uri Terror Attack: बोले सहवाग- वे घुसपैठिये नहीं...आतंकी थे...

आपको बता दें कि गंभीर के कल ट्वीट किया था कि क्रिकेट खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में नहीं बननी चाहिए बल्कि उनके जीवन पर फिल्में बननी चाहिए जिन्होंने देश के कल्याण के लिए कुछ योगदान दिया हो। देश में अनेक ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश को समर्पित किया है, इसलिए मेरे ख्याल से फिल्म उन लोगों के जीवन पर बननी चाहिए।

#Uri Terror Attack: 'बुद्ध के साथ युद्ध की बात भी करें पीएम'

जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने गंभीर को निशाना बना लिया था क्योंकि सबको लगा कि वो कैप्टन धोनी की बायोपिक  फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के खिलाफ है, जिस पर गंभीर ने अब अपनी बात रखी है।

गौरतलब है कि माही की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में धोनी का किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने प्ले किया है। फिल्म को बनाया है नीरज पांडे ने।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After being criticised for his comments on biopics on cricketers, Gautam Gambhir clarified that he is not against any one cricketer's film.
Please Wait while comments are loading...