युवराज और हैजल ने बताया अपना हनीमून प्लान: बेहद रोमांटिक...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कभी इंडियन क्रिकेट टीम के मिस्टर रोमियो कहे जाने वाले युवराज सिंह तीन महीने बाद अपनी रीयल जूलियट हेजल संग सात फेरे लेने जा रहे हैं।

'टीम इंडिया का सबसे बड़ा कंजूस तो विराट कोहली है'

उन्होंने अपने प्यार की रिंग तो हेजल की उंगलियों में पिछले साल ही पहना दी थी लेकिन इस साल दिंसबर में दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध जायेंगे।

मंगेतर हेजल के साथ नस्लभेदी बर्ताव पर भड़के युवराज, किए ताबड़तोड़ ट्वीट!

उम्मीद है कि युवी अपने जन्मदिन यानी कि 12 दिसंबर के आस-पास शादी करने वाले हैं, हालांकि उन्होंने डेट तो नहीं बतायी लेकिन शादी की बहुत सारी बातें मीडिया से शेयर कीं।

भज्जी ने खोला राज..आखिर क्यों मां का लाडला बिगड़ गया?

अपनी लाइफ के इतने बड़े फैसले के बारे में बताते हुए युवी काफी खुश नजर आ रहे थें और उन्होंने अपनी मंगेतर हेजल की काफी तारीफ भी की। शादी की ड्रेस के लिए उन्होंने कहा कि मैंने गेंद हेजल के पाले में डाली हैं, वो जो कहेंगी वो ही पहन लूंगा उम्मीद है कि वो मुझ पर ज्यादा बोझ नहीं डालेंगी और जो भी पहनायेंगी वो आराम दायक होगा क्योंकि मुझे अपनी शादी में डांस भी करना है।

युवी के इस डैशिंग लुक पर कसम से कौन ना मर मिटे..गजब

हनीमून के बारे में हंसते हुए युवी ने कहा कि हमने अभी कुछ प्लान नहीं किया है लेकिन मुझे और हेजल दोनों को समुद्र काफी पसंद है इसलिए हो सकता है कि शादी के बाद हम हवाई, बोरा-बोरा या मालदीव जा सकते हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि हम कहीं भी जायें प्लीज उस समय कोई कैमरा हमें कवर ना करें इसलिए इसे मैं गुप्त ही रखूंगा क्योंकि वो पल हमारा होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yuvraj Singh says that they have finalised their honeymoon destination. Hazel Keech likes to surf and it's something I want to try. We want to keep it a secret, because we don't want the cameras in our faces
Please Wait while comments are loading...