भारत बनाम इंग्लैंड: अंपायर की गलती वाले सवाल पर रूट का बड़ा बयान

तीसरे टी 20 मैच की पूर्व संध्या पर जो रूट मे कहा कि गलती के लिए किसी एक अंपायर पर निशाना साधना सही नहीं है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। इंग्लैंड नागपुर टी 20 जीतते -जीतते हार गया जिसके बाद मेहमान टीम ने इस मैच के लिए हार का ठीकरा अंपयारों के गलत फैसलों पर फोड़ा था, फिलहाल अब इस बारे में टीम के धाकड़ खिलाड़ी जो रूट का बड़ा बयान आया है।

Joe Root- भारत बनाम इंग्लैंड: अंपायर की गलती वाले सवाल पर रूट का बड़ा बयान

गलती के लिए किसी एक अंपायर पर निशाना साधना सही नहीं

मंगलवार को तीसरे टी 20 मैच की पूर्व संध्या पर जो रूट मे कहा कि गलती के लिए किसी एक अंपायर पर निशाना साधना सही नहीं है। किसी भी मैच में अंपायर को लेकर मुझे कोई समस्या नहीं रही। एक खिलाड़ी से भी गलती होती है तो एक अंपायर होने के नाते आप भी ऐसा कर सकते हो। यह सिर्फ एक व्यक्ति (शमसुद्दीन) का मामला नहीं है। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि अगर यह किसी बड़े टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होता तो उन्हें निराशा होती।

तीसरा टी20 मैच बेंग्लुरू के चेन्नस्वामी स्टेडियम में

आपको बता दें कि आज भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच बेंग्लुरू के चेन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, इस मैच को जो भी जीतेगा, वो ही सीरीज का विजेता होगा, इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि आज का मुकाबला काफी रोचक होने वाला है।

दोनों ही टीमें बराबरी पर

गौरतलब है कि कानपुर टी20 जीतकर मेहमानों ने बढ़त ले ली थी लेकिन जिस तरह नागपुर में टीम इंडिया ने वापसी की, उससे तो यही लगता है कि कोहली की सेना आज भी कमाल करेगी।

भारत बनाम इंग्लैंड -बेंगलुरू टी-20 : जो जीता वही सिकंदर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
England might have faced a few erroneous decisions in the second T20I against India but in-form batsman Joe Root today (January 31) said it would not be right to signal out any one umpire for his mistakes
Please Wait while comments are loading...