घायल हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

हार्दिक के कंधे में चोट काफी गंभीर बताई जा रही है। इस बीच संभावना है कि वह 6 हफ्ते के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं। उनके कंधे में गंभीर चोट आई है। इस बीच सवाल उठ रहे हैं कि क्या वो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल पाएंगे या नहीं? हालांकि इस बात की संभावना कम ही नजर आ रही है।

hardik

हार्दिक के कंधे में गंभीर चोट

बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के दाहिने कंधे में चोट लगी है। उन्हें हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने भारतीय ऑलराउंडर के घायल होने की पुष्टि की है।

हार्दिक के कंधे में चोट काफी गंभीर बताई जा रही है। इस बीच संभावना है कि वह 6 हफ्ते के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है।

बीसीसीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक हार्दिक की चोट को लेकर पूरी निगरानी की जा रही है। मोहाली टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के बीच नेट सेशन में प्रैक्टिस के दौरान उनके कंधे में चोट लगी है।

प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए पांड्या

फिलहाल हार्दिक के जल्दी ठीक होने की कोशिशों में डॉक्टर लगे हुए हैं। हालांकि उनके इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से शुरू हो रही एकदिवसीय मैचों की सीरीज तक ठीक होने की संभावना कम ही है।

चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या को भारतीय टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। इससे पहले ओपनर केएल राहुल और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा पहले ही घायल होने की वजह से टीम से बाहर हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hardik Pandya hairline fracture on his right shoulder out for 6 weeks.
Please Wait while comments are loading...