रोमांटिक अंदाज में हरभजन सिंह और गीता बसरा ने याट पर मनाया नया साल, तस्वीरें

9 साल के लंबे अफेयर के बाद हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा ने साल 2015 अक्टूबर में शादी की थी और वो पिछले साल एक नन्हीं गुड़िया के पापा बने हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रह चुके हरभजन सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री गीता बासरा ने याट (सफेद जहाज) पर न्यूईयर मनाया। गीता ने खुद नए साल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो और भज्जी दोनों काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। हरभजन और गीता बसरा पहली बार दिखे बेटी के साथ

आपको बता दें कि 9 साल के लंबे अफेयर के बाद हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा ने साल 2015 अक्टूबर में शादी की थी और वो पिछले साल एक नन्हीं गुड़िया के पापा बने हैं। बेटी का नाम हिनाया हीर है। हाल ही में 6 महीने की बेटी हिनाया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, हिनाया अपनी मम्मी-पापा संग गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने पहुंची थी।

A photo posted by Geeta Basra (@geetabasra) on

हिनाया का जन्म लंदन में हुआ

हिनाया का जन्म लंदन में हुआ है। हाल ही में गीता अपनी बेटी संग भारत लौटी थीं। गीता का पूरा परिवार लंदन में सेटल है और हिनाया के जन्म से पहले ही गीता वहीं थीं अपनी मम्मी-पापा के पास।

A photo posted by Geeta Basra (@geetabasra) on

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian cricketer Harbhajan Singh kicked in New Year’s in style alongside his wife Geeta Basra. Having extended their celebrations, the cricketer and the star wife is currently enjoying their much awaited holiday on the beaches of Mumbai.
Please Wait while comments are loading...