अश्विन की इमोशनल गुगली से क्लीन बोल्ड हो गए भज्जी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज जीतने के बाद चारों ओर केवल टीम इंडिया के स्टार बॉलर आर अश्विन की ही बातें हो रही थीं, लोग उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे थे लेकिन इन कसीदों के बीच जब टीम इंडिया से बाहर चल रहे बॉलर हरभजन सिंह ने अश्विन पर कटाक्ष किया तो हर किसी के होश उड़ गए।

सहवाग-अश्विन के ट्वीट पर बीवियों ने जड़ा जवाबी 'सिक्सर', हो गई बोलती बंद

दरअसल हरभजन सिंह ने ट्वीट में लिखा था कि अश्विन की सफलता के पीछे केवल पिच का हाथ है, आजकल बॉलरों को ध्यान में रखकर पिच बनाई जाती है जिसकी वजह से स्पिनर कमाल दिखाते हैं। इसके लिए भज्जी ने पिच क्यूरेटर्स पर निशाना साधा था। जिस पर अश्विन ने जवाब दिया था कि क्रिकेट में टैलेंट काम आता है ना कि पिच।

आखिर टीम इंडिया के हेडकोच कुंबले को क्यों कहते हैं 'जंबो'?

जिसके बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था, लोगों ने जमकर भज्जी की आलोचना की थी और कहा था कि हरभजन सिंह असुरक्षित हो गए हैं इसलिए इस तरह की ऊंट-पटांग बातें कर रहे हैं। लेकिन अब अश्विन ने एक इमोशनल ट्वीट करके भज्जी समेत हर किसी की बोलती बंद कर दी है।

'47 बाद सबसे अच्छी बात...सचिन इधर पैदा हुआ उधर नहीं'

आर अश्विन ने ट्वीट किया कि हरभजन सिंह कुछ भी कहें, वो मेरे प्रेरणाश्रोत हैं, साल 2001 में मैंने उन्हें देखकर ही बॉलिंग करनी शुरू की थी। वो मेरे लिए आइडियल थे, हैं और हमेशा रहेंगे।

क्या है कपिल देव, हार्दिक पांड्या और 16 अक्टूबर का खूबसूरत कनेक्शन?

हालांकि हरभजन सिंह ने ट्वीट में लिखा कि डियर मैंने तुम्हारे लिए कुछ भी गलत नहीं कहा है, मेरे शब्दों का गलत मतलब निकाला गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran offspinner Harbhajan Singh today (October 17) took to the micro-blogging website Twitter to clarify his comments on Indian spin tracks and said he has "got nothing" against Ravichandran Ashwin.
Please Wait while comments are loading...