Pic: हरभजन और गीता बसरा पहली बार दिखे बेटी के साथ

9 साल के लंबे अफेयर के बाद हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा ने पिछले साल 29 अक्टूबर को शादी की थी। हिनाया का जन्म इस साल की जुलाई में हुआ था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और टीम इंडिया के धांसू बॉलर्स में से एक हरभजन सिंह की 6 महीने की बेटी हिनाया हीर की पहली तस्वीर लोगों के सामने आई।

शादी के बाद गंभीर-भज्जी ने युवी को दिए शादी के टिप्स और...

भज्जी की प्यारी गुड़िया उस समय कैमरे में कैद हुईं जिस समय वो अपने पापा हरभजन सिंह और मम्मी गीता बसरा संग  अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में मत्था टेकने पहुंची थीं।

भज्जी की गोद में दिखीं बेगम गीता बसरा, सामने आई मस्त फोटो

मालूम हो कि 9 साल के लंबे अफेयर के बाद हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा ने पिछले साल 29 अक्टूबर को शादी की थी। हिनाया का जन्म इस साल की जुलाई में हुआ था। बेटी के जन्म से कुछ समय पहले ही गीता अपने मम्मी-पापा के पास लंदन चली गई थीं।

हिनाया का जन्म लंदन में हुआ

मालूम हो कि हिनाया का जन्म लंदन में हुआ है। हाल ही में गीता अपनी बेटी संग भारत लौटी थीं। ये पहला मौका है, जब अपनी बिटिया के साथ गीता और हरभजन साथ नज़र आए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Harbhajan Singh and Geeta Basra made their first public appearance with their daughter Hinaya Heer Plaha recently as the trio was spotted at the Golden Temple in Amritsar.
Please Wait while comments are loading...