माही के घर में टैक्स-फ्री हुई 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'

Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान कहे जाने वाले मिस्टर महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। खुद धोनी फिल्म की यूनिट के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

साक्षी के रीयल शादी वाले लहंगे में नजर आयेंगी धोनी की रील बीवी

Good News: MS Dhoni’s biopic becomes tax-free in Jharkhand

ऐसे में धोनी के होमटस्टेट झारखंड वालों के लिए एक खुशखबरी आयी है, अब राज्य में ये फिल्म कर मुक्त हो गई है। जिसके लिए फिल्म को बनाने वाली फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने झारखंड सरकार को धन्यवाद दिया है और कहा है कि धोनी की लाइफ जर्नी यहीं से शुरू हुई है , ऐसे में यहां फिल्म टैक्स फ्री हो गई, जिसके लिए हम राज्य सरकार के शु्क्रगुजार हैं।

मालूम हो कि 30 सितंबर को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में मुख्य रोल सुशांत सिंह राजपूत, कियारा अडवाणी, अनुपम खेर, दिशा पटानी और भूमिका चावला ने निभाया है। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। फिल्म के गानों और ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, देखते हैं कि फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The upcoming biopic MS Dhoni: The Untold Story on cricketer Mahendra Singh Dhoni has been declared tax-free in his home state Jharkhand. The biopic features actor Sushant Singh Rajput in the lead role.
Please Wait while comments are loading...