विराट कोहली को लगी चोट का मैक्सवेल ने उड़ाया मजाक, लोगों ने कहा हद है

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। बेंग्लुरू टेस्ट में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली के बीच शुरू हुई जुबानी जंग अब स्लेजिंग का खराब रूप लेकर रांची टेस्ट तक आ गई है। रांची में चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन ग्लैन मैक्सवेल ने विराट कोहली की चोट की मजाक उड़ाई। इसके बाद मैक्सवेल ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

जब मैक्सवेल ने मैदान पर उड़ाया विराट कोहली की चोट का मजाक

मैच के तीसरे दिन विराट कोहली छह रन बनाकर तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंदप पर स्लिप में स्टीव स्मिथ द्वारा लपके गए। विराट जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल ने उनकी चोट को लेकर उनका मजाक बनाया। आपको बता दें कि टेस्ट मैच के पहले दिन पीटर हैंड्सकॉम्ब के शॉट को डाइव लगाकर रोकने के चक्कर में विराट कोहली अपना दाहिना कंधा चोटिल करा बैठे थे, जिसके बाद वो कंधा पकड़कर कराहते हुए मैदान से निकले थे।

खेल के तीसरे दिन पहली पारी में विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो क्रीज पर मौजूद पुजारा ने शॉट लगाया। गेंद को रोकने के लिए मैक्सवेल ने उसी तरह से डाइव लगाई जैसे विराट ने लगई थी। इसके बाद मैक्सवेल ने अपने कंधे पर हाथ रखते हुए इशारा किया। उनका इशारा विराट की तरफ था कि मैंने भी वैसे ही डाइव लगाई लेकिन मुझे कुछ नहीं हुआ। इसके बाद ट्विटर पर मैक्सवेल को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।
पढ़ें- INDvsAUS LIVE: चेतेश्वर पुजारा ने जोरदार शतक से दिया ऑस्ट्रेलिया को जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Glenn Maxwell mocking Virat Kohli in ranchi test
Please Wait while comments are loading...