'दंगल' गर्ल के समर्थन में उतरे गौतम गंभीर, बोले- जायरा मसले में मुझे लिंग भेदभाव की बू आ रही है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल करने वाली कश्मीरी लड़की जायरा वसीम को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर दंगल छिड़ गया है। आपको बता दें कि जायरा ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने के बाद सोमवार को कश्मीरियों से 'अनजाने में उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने' को लेकर सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी।

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम: कश्मीर से बॉलीवुड तक..आसान नहीं सफर, जानिए पूरी कहानी

हालांकि अब बॉलीवुड जगत और खेल जगत की हस्तियां जायरा के समर्थन में उतर आयी हैं और उन्होंने जायरा को रीयल स्टार और रोल मॉडल कहा है। लेकिन भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्सा इस कदर जायरा का विरोध करने वालों पर फूटेगा, इसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी।

मुझे लिंग भेदभाव की बू आ रही है

गंभीर ने इस मसले पर दो ट्वीट किए, पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जायरा के मामले में मुझे लिंग भेदभाव की बू आ रही है, क्या कोई ऐसी ही बात आमिर, शाहरूख या सलमान खान के लिए कहने की हिम्मत कर सकता है?'

उसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'दंगल' में जायरा के अभनय को गैर-इस्लामिक बताना और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर बवाल मचाने वालों का ये नंगापन है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian cricketer Gautam Gambhir said that he was ashamed that Dangal actress Zaira Wasim had to apologise for meeting J&K CM Mehbooba Mufti.
Please Wait while comments are loading...