2 साल बाद टीम में वापस हुए गंभीर तो बैटिंग कोच ने ऐसे की तारीफ

Subscribe to Oneindia Hindi

इंदौर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 8 अक्टूबर से इंदौर में शुरू होगा।

sanjay bangar, team india, gautam gambhir, test cricket, kl rahul, shikhar dhawan, cricket, संजय बांगर, टीम इंडिया, गौतम गंभीर, टेस्‍ट क्रिकेट, केएल राहुल, शिखर धवन, क्रिकेट

पाकिस्तान का यह बाबर दुनियाभर के बल्लेबाजों के लिए हो सकता है खौफनाक

दो साल बाद टीम में वापसी

इस मैच में दो साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले गौतम गंभीर भी खेलेंगे। आपको बता दें कि केएल राहुल और शिखर धवन चोटिल चल रहे हैं। भारत के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने गंभीर के बारे में कहा कि दिल्ली का यह बल्लेबाज घरेलू टेस्ट मैच में टीम में रहते हुए अहम भूमिका निभाएगा।

इस बल्‍लेबाज ने मचाया ऐसा तूफान कि छोटा पड़ गया विशाल स्कोर

प्रैक्टिस करते देखा गया

गंभीर को केएल राहुल की जगह टीम में जगह मिली है। गंभीर कोलकाता टेस्ट में खेले तो नहीं थे लेकिन वह टीम में थे। आज उन्हें इंदौर स्टेडियम में टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा गया।

जानिए क्या कहा संजय बांगर ने

संजय बांगर ने गंभीर के बारे में कहा,'वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। जब वह टीम से बाहर थे तब उन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन जारी रखा। दलीप ट्रॉफी में मौका मिलने पर उन्होंने टॉप स्कोरर्स में जगह बनाई और वो भी पिंक बॉल के साथ। इस गेंद के साथ खिलाड़ियों को खेलने में अमूमन दिक्कत होती है। उन्होंने हर चुनौती का बखूबी सामना किया है।'

महेंद्र सिंह धोनी से कितनी ज्‍यादा है विराट कोहली की सैलरी, जानिए इस खबर में

टॉप आॅर्डर के हैं अहम खिलाड़ी

बांगर के कहा कि भारत में घरेलू टेस्ट क्रिकेट के आगामी मुकाबलों को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह टॉप आॅर्डर के बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gautam Gambhir has a role to play in home Test season: Sanjay Bangar.
Please Wait while comments are loading...