आखिर सेलेक्टर्स गौतम को लेकर गंभीर क्यों नहीं?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दलीप ट्रॉफी में लगातार अच्छा खेल रहे स्टाइलिश बैटसमैन गौतम गंभीर को खुद और उनके फैंस को उम्मीद दी कि सोमवार को जब न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान होगा तो उन खिलाड़ियों में एक नाम उनका भी होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

संदीप पाटिल की सेलेक्टर पारी में तेंदुलकर-सहवाग जैसे दिग्गजों की हुई क्रिकेट से विदाई

जिसके बाद गंभीर का गुस्सा फूट पड़ा, उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं निराश हूं लेकिन हारा नहीं हूं। मुझे साइड कर दिया गया है, लेकिन मैं कायर नहीं।

जिसके बाद गंभीर के समर्थन में लोग खड़े हो गये सोशल मीडिया पर और उन्होंने एक के बाद गंभीर के फेवर में ट्वीट किये। आपको बता दें कि अच्छा खेलने के बावजूद गौतम गंभीर पिछले दो साल से टेस्ट और 3.5 साल से वनडे टीम से बाहर हैं।

क्या है सचिन तेंदुलकर के संन्यास के पीछे का राज, क्यों पाटिल रहे चुप?

गौतम गंभीर ने लगातार घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है जिसके बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने भी उनकी तारीफ की थी ऐसे में इस बार सबको लग रहा था कि शायद न्यूजीलैंड के खिलाफ गौतम गंभीर लंबे अरसे बाद टीम की जर्सी में नजर आयें लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

'टीम इंडिया का सबसे बड़ा कंजूस तो विराट कोहली है'

पहले उनकी टीम में शामिल ना किये जाने के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी को वजह बताया जाता था लेकिन अब तो धोनी ही टेस्ट नहीं खेलते ऐसे में सेलेक्टर्स ने उन्हें क्यों नहीं चुना इस जवाब हर कोई खोज रहा है। जबकि टीम में रोहित शर्मा को जगह मिली है जो कि लंबे अरसे से टेस्ट में औसत से भी खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

बौखला गये हैं शास्त्री इसलिए गांगुली पर आग उगल रहे हैं: गंभीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gautam Gambhir's special message after being overlooked for Indian Test team, he Felt Disappointed For Not Being Selected In Team India For NZ Series.
Please Wait while comments are loading...