#KulbushanJadhav: पाकिस्‍तानी यूजर को सहवाग ने फटकारा-कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से वीरेंद्र सहवाग अपने एक नायाब ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं। मामला देश और देश के जवान कुलभूषण जाधव से जुड़ा हुआ है इसलिए सहवाग का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है।

कुलभूषण को फांसी नहीं: जानिए जाधव, सलमान खान और हरीश साल्वे का कनेक्शन

दरअसल गुरूवार को जैसे ही इंटरनेशनल कोर्ट ने इंडियन नेवी ऑफिसर कुलभूषण जाधव की फांसी पर अंतिम फैसला आने तक पर रोक लगा दी उसके बाद पाकिस्तानी बुरी तरह से उबल पड़े। खुद पाकिस्तान सरकार की ओर से बयान आया कि वो इस फैसले को स्वीकार नहीं करते हैं और उसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी यूजर्स भारत और फैसले के विरोध में बयानबाजी करने लगे।

ट्वीटर पर लिखा है कि हिन्दुस्तानियों को दिमाग कम है

हद तो तब हो गई जब एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीटर पर लिखा है कि हिन्दुस्तानियों को दिमाग कम है ? और अभी इस मामले पर पूरा फैसला आना बाकी है, और अगर इंटरनेशनल कोर्ट कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक भी लगा देता है तो पाकिस्तान उसे फांसी पर लटकाएगा, हिन्दुस्तानियों को जहां मर्जी है वहां जाएं।

कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो

जिसका मुंह तोड़ जवाब दिया सहवाग ने, उन्होंने लिखा है कि जैसे तुमलोग सपने में वर्ल्डकप में भारत को हराने का सपना देखते हो, वैसा ही सपना देख रहे हो, सहवाग आगे लिखते हैं कि कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो। इससे पहले सहवाग इस शख्स को जवाब देते हुए लिखा था कि सत्यमेव जयते।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Virender Sehwag gave this Pakistani a befitting reply and said, "In your dreams, just like beating India in a World Cup. Kutta Paalo, Billi Paalo, galat fahmi mat paalo. #KulbushanJadhav".
Please Wait while comments are loading...