जिंदा हूं मैं, 78 की उम्र में भी नहीं लेता वियाग्रा: फारूख इंजीनियर

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज फारूख इंजीनियर ने मौत की खबर का खंडन किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर देश के मशहूर हस्तियों के निधन की अफवाह अक्सर फैलती रहती है, कई बार तो जीवित लोग इसे मजाक में लेते हैं तो कई बार अफवाह उड़ाने वालों को जमकर सुननी भी पड़ती है। इस बार अफवाह के शिकार बने हैं भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज फारूख इंजीनियर

एमएस धोनी की 'हमर' देख न्यूजीलैंड हुआ भौंचक्का, फोटो वायरल

जिनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, इस अफवाह को खारिज करते हुए फारूख इंजीनियर ने काफी बोल्ड और व्यंगभरे अंदाज में ट्वीट करके कहा कि दोस्तों, मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं। मुझे 78 साल की उम्र में भी वियाग्रा की जरूरत नहीं हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड 4th ODI: क्या धोनी का बल्ला रांची में करेगा कमाल?

इस समय यूके में रहने वाले भारत के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं काफी परेशान हो चुका हूं, करीब 100 लोगों के फोन मेरे पास आ चुके हैं ये पूछने के लिए क्या मैं जिंदा हूं या मर गया हूं। जिस पर मैंने सबको जवाब दिया तो क्या मैं भूत बोल रहा हूं। मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह की बकवास कोई कर कैसे सकता है।

सचिन को पछाड़ धोनी बने सबसे ज्‍यादा छक्‍के लगाने वाले भारतीय

आपको बता दें कि फारूख को श्रद्धांजलि देने वालों में फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर भी शामिल थे। जिन्होंने पहले उनके निधन पर शोक जताया और उसके बाद सच सामने आने पर माफी भी मांगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I'm very well and don't even need viagra at 78, This is ex-India wicketkeeper-batsman Farokh Engineer’s message to friends and teammates, who were stung by false rumours of his death.
Please Wait while comments are loading...