अगर मैच जीतना है तो कोहली से पंगा ना लेना.. किसने कहा?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सिडनी। आप भी हैरान हो गए ना...आखिर ये सत्यवचन किसके मुंह से निकले, तो आपको बता दें ये बयान आया है पूर्व टेस्ट स्टार माइकल हसी की ओर से, जिन्होंने आस्ट्रेलियाई टीम को सचेत करते हुए कहा है कि वो टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के बारे में छींटाकशी  ना करें और ना ही कोई निगेटिव बयान दें क्योंकि ऐसा करना उनके दौरे के लिए महंगा साबित हो सकता है।

कोहली एक योद्धा हैं, पंगा लेने वाले को छोड़ते नहीं

हसी ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक रीयल फाइटर हैं, जो कि दवाब में भी जबरदस्त खेलते हैं, उन्हें प्रतिस्पर्धा पसंद है, वो अपने बल्ले से अच्छे-अच्छों की बैंड बजा देते हैं। इसलिए मैं आस्ट्रेलियाई टीम से कहता हूं वो अपना पूरा फोकस अपने खेल पर करे ना कि विराट कोहली पर।

आस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज

आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के लिए 79 टेस्ट मैच खेलने के बाद 2013 में संन्यास लेने वाले माइकल हसी कई बार पहले भी विराट कोहली की तारीफ कर चुके हैं। गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 23 फरवरी से पुणे में खेला जाएगा।

500 रुपए लीटर का पानी पीते हैं टीम इंडिया के कप्तान कोहली, क्यों?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Australian middle-order stalwart Michael Hussey has urged Steven Smith's men to not try and rile India captain Virat Kohli in the four-Test series which starts this month.
Please Wait while comments are loading...