रियो ओलंपिक 2016 : देखिये भारत की बेटी दीपा करमाकर का यह शानदार वॉल्ट वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डी जेनेरियो/नई​ दिल्ली। भारत की स्टार जिमनास्ट और पदक की प्रबल दावेदार दीपा करमाकर से देशवासियों को काफी उम्मीदें हैं। वे इन उम्मीदों की वजह से प्रेशर में न आ जाएं, इसलिए उनके कोच बिशेश्वर नंदी ने 14 अगस्त को वॉल्ट फाइनल्स से पहले उन्हें 'कमरे में कैद' कर दिया है।

रियो ओलंपिक तीसरा दिन राउंडअप: एक ख़बर में जानिए भारतीय प्रदर्शन की पूरी जानकारी व रिज़ल्ट

आपको बता दें कि कल दीपा का जन्मदिन है और फिलहाल उनके माता-पिता ही शुभकामनाएं दे सकेंगे। वह इनदिनों वॉल्ट फाइनल में भारत के लिए बेहतर करने के प्रयास में जुटी हैं।

dipa karmakar vault video opts risky produnova gymnastic

दीपा करमाकर ने रविवार को तीसरी सबडिवीजन क्वॉलिफाइंग स्पर्धा के वॉल्ट में 14.850 अंक हासिल किए थे और 6वें प्लेस पर रही थीं। दीपा ने जैसे ही कलात्मक जिमनास्टिक के वॉल्ट फाइनल्स में प्रवेश किया, वैसे ही भारतीयों की उम्मीदें उनसे काफी लगी हैं। ज्ञात हो कि दीपा करमाकर ओलंपिक में जाने वाली भारत की पहली महिला जिमनास्ट हैं।

IOA के गुडविल एम्बेसडर सलमान को पता ही नहीं जिमनास्ट दीपा का सही नाम

उनके कोच ने बताया कि दीपा के मोबाइल से सिम कार्ड निकाल दिया गया है और उनको फिलहाल सिर्फ पैरेंट्स से ही बात करने की इज़ाजत है। हम आपके लिए लाए हैं दीपा करमाकर का यह शानदार वीडियो जिसे देख आप भी आश्वस्त हो जाएंगे कि भारत की यह बेटी देश को पदक जरूर दिलाएगी:

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch video: Dipa Karmakar opts for risky Produnova to seal gymnastics final spot at Rio 2016 Olympics. India's Dipa Karmakar performs on the vault during the artistic gymnastics women's qualification at the 2016 Summer Olympics in Rio de Janeiro on Sunday.
Please Wait while comments are loading...