VIDEO : बायोपिक रिलीज से पहले ही सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी, जानिए क्यों

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' कुछ ही दिनों बाद रिलीज़ होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही धोनी और फिल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ कि धोनी को गि​ड़गिड़ाना पड़ गया।

VIDEO : बायोपिक रिलीज से पहले ही सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी, जानिए क्यों

पोर्न स्टार मिया खलीफा को इस फुटबॉलर ने भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट तो ऐसे हुई बेइज्जती

यह है पूरा माज़रा

दरअसल, धोनी पर बनी इस बायोपिक की रिलीज में चंद दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में फिल्म प्रमोशन रणनीति के तहत दोनों ने एक बेहतरीन वीडियो बनाया है। यह सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी हो रहा है।

जानिए क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में सुशांत सिंह और महेंद्र सिंह धोनी एक कमरे में इनडोर गेम खेल रहे हैं। खेलते-खेलते धोनी सुशांत से फिल्म की कहानी के बारे में पूछ बैठते हैं। लेकिन सुशांत उन्हें कॉन्ट्रैक्ट का हवाला देकर कहानी रिलीज से पहले बताने से साफ इनकार कर देते हैं। वह कहते हैं कि बायोपिक रिलीज होने से पहले वह फिल्म की कहानी के बारे में एक शब्द भी नहीं बताने वाले।

PICS: धोनी की पत्नी साक्षी संग यह रोमांटिक तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, जानिए वजह

सुशांत सिंह ने ट्विटर पर किया पोस्ट

धोनी घुमा-फिराकर कई तरह के सवाल करते हैं लेकिन सुशांत कहानी नहीं बताते हैं। धोनी पूछते हैं कि क्या तुमने इस फिल्म में डांस किया है? इसके जवाब में सुशांत सिंह कहते हैं,'हां ​बिलकुल। बॉलीवुड मूवी है और डांस न हो, ये हो ही नहीं सकता।' वह उन्हें डांस के कुछ स्टेप भी करके दिखाते हैं।

धोनी और सुशांत सिंह के इस वीडियो को खुद सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। सुशांत ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'चुप्पी साधे रहना कभी इतना मजेदार नहीं था। Sorry धोनी।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ms dhoni : the untold story : dhoni-shushant singh biopic twitter video goes viral.
Please Wait while comments are loading...