अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने शाहिद अफरीदी को कॉल कर मियांदाद मामले पर चुप्‍पी की दी धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रि​केटर शाहिद अफरीदी और पूर्व पकिस्तानी क्रिकेटर व टीम के कोच रहे जावेद मियांदाद के बीच जुबानी जंग में एक नया मोड़ आया है। इन दोनों की बहस में अब अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम उतर आया है।

मियांदाद मामले पर चुप्‍पी की

फुटबॉल : इंडियन सुपर लीग में केरल ने मुंबई टीम को 1-0 से हराकर खोला खाता

फोन कॉल पर दी धमकी

इंटरनेशलन बिजनेस टाइम्‍स की एक रिपोर्ट की मानें तो दाऊद इब्राहिम ने कथित तौर पर शाहिद अफरीदी को जावेद मियांदाद के खिलाफ बोलन को लेकर धमकाया है। दाऊद इब्राहिम ने 12 अक्‍टूबर को अफरीदी को फोन कॉल कर उन्‍हें इस मामले पर चुप्‍पी साधने या फिर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

15 दिसंबर से शुरू होगा प्रो-कुश्ती लीग का दूसरा सीजन, 8 टीमें लेंगी हिस्सा

फेयरवेल मैच को लेकर विवाद

आपको बता दें कि जावेद मियांदाद ने शाहिद अफरीदी के फेयरवेल मैच को लेकर बयान दिया था कि वह एक फिक्‍सर हैं और सिर्फ पैसे के लिए ही खेलते हैं। जावेद ने शाहिद की फिक्सिंग साबित करने का भी दावा किया था। इसको लेकर शाहिद ने जावेद को कोर्ट तक ले जाने की बात भी कही थी।

ओपिनियन पोल: पंजाब में आप को झटका, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले

जावेद मियांदाद पर अफरीदी का पलटवार

इसके जवाब ने अफरीदी ने पलटवार करते हुए मीडिया को बताया था कि जावेद मियांदाद का तो नाता ही हमेशा पैसों को लेकर रहा है। उन्‍होंने कहा था कि ऐसी छोटी बातें उनको शोभा नहीं देतीं। अफरीदी ने कहा कि मियांदाद पैसों के भूखे हैं और उनमें और इमरान खान में यही अंतर है। शाहिद अफरीदी ने यह ऐसा ट्वीट में लिखा था और बाद में माफी भी मांग ली थी।

हड्डी तोड़ने की धमकी देने वाले 3 इंटरनेशल कनाडाई पहलवानों को खली ने 5 मिनट में चटाई धूल

दाऊद के समधी हैं जावेद मियांदाद

दाऊद की बेटी से मियांदाद के बेटे की शादी हुई है और दोनाें रिश्‍तेदार हैं। इसी रिश्‍तेदारी को ध्‍यान में रखते हुए दाऊद ने शाहिद अफरीदी को फाेन कर मामले पर चुप्‍पी साधने को लेकर धमकी दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricket Controversy: dawood ibrahim threatens shahid afridi on javed miandad issue.
Please Wait while comments are loading...