तो इस हुस्न की मल्लिका के प्रेम में गिरफ्तार हैं लोकेश राहुल?

खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि एलिक्जिर नाहर राहुल की गर्लफ्रेंड हैं। एलिक्जिर मॉडलिंग कर चुकी हैं, स्पोर्ट्स होस्ट भी हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बाद हर किसी की जुबां पर लोकेश राहुल की ही बात है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में 199 रन बनाकर आउट हुए लोकेश राहुल के मुरीद तो खुद कप्तान विराट कोहली भी हैं, जिन्होंने हाल ही में कहा था कि काश 24 बरस की उम्र में वो भी राहुल की तरह स्मार्ट होते हैं।

मिस्ट्री गर्ल का नाम एलिक्जिर नाहर

क्रिकेट की फील्ड के इस नायाब सितारे की पर्सनल लाइफ भी पिछले दिनों काफी चर्चा में थी, कहा जा रहा था कि जनाब इंगेज हैं क्योंकि उन्हें किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ एक इवेंट में देखा गया था लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक लोकेश के इंगेज होने वाली बात सही है और उनकी मिस्ट्री गर्ल का नाम एलिक्जिर नाहर हैं।

फाइव स्टार होटल की मार्केटिंग एसोसिएट

आपको बता दें कि बेपनाह खूबसूरती की मल्लिका एलिक्जिर नाहर पहले मॉडलिंग करती थी और अब वो स्पोर्टस चैनल की होस्ट और एक फाइव स्टार होटल की मार्केटिंग एसोसिएट हैं, दोनों के रिश्तों का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए तब हुआ जब लोकेश को चीयर करती हुईं वो चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिखाई दी थीं, अपनी चीयर वाली फोटो नाहर ने खुद अपनी ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने राहुल के नाम की जर्सी पहनी हुई थी।

Must See: विराट कोहली ने शेयर की अपनी लाइफ स्टोरी, दिल छू लेगी कहानी

फिलहाल अब सबको इस रिश्ते की अधिकारिक पुष्टि की आस है, जो कि लोकेश राहुल या एलिक्जिर नाहर ही कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer KL Rahul loves Model Elixir Nahar, both are in relationship said Social Media Photo.
Please Wait while comments are loading...