कोहली ने बिगाड़ा कुंबले का जायका, इरफान ने बिरयानी खिलाकर स्वाद बनाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली से मतभेद होने कारण अनिल कुंबले ने कोच के पद से त्यागपत्र दे दिया था और उसके बाद कुंबले क्रिकेट और क्रिकेट की खबरों से काफी दूर हैं तो वहीं टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे इरफान पठान भी इन दिनों बल्ले और गेंद की पहुंच से बाहर हैं इसलिए इन दोनों तन्हा इंसानों ने साथ समय बिताने का फैसला किया।

Video: अजिंक्य रहाणे का शतक पूरा होते ही खुशी से झूम उठीं पत्नी राधिका

Irfan Pathan ने Anil Kumble को दी बिरयानी की दावत, देखें तस्वीर । वनइंडिया हिंदी

इसलिए इरफान ने अपने पूराने साथी अनिल कुंबले को अपने आशियाने पर बिरयानी की दावत दी, जिसमें कुंबले पूरे तन-मन से शामिल हुए। इरफान ने अपने खुशनुमा पल की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

अपने ट्वीट में पठान ने लिखा, "आपको घर बुलाना मेरे लिए बेहद ही खुशी की बात है कुंबले भाई...आशा करता हूं आपको वेज खाना पसंद आया होगा। #प्यार & #सम्मान"।

कुंबले ने भी इरफान के इस पोस्ट का जवाब दिया,उन्होंने टि्वटर पर लिखा- "खाना मजेदार था दोस्त! बिरयानी मेरे लिए बेहद ही स्पेशल!!"

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Cricketer Ifran Pathan invited Anil Kumble at his home to have special Birayani. Irfan posted an image of his along with Kumble writing thankyou Bhai for coming, hope you liked the special vegetarian food. Watch Video.
Please Wait while comments are loading...