VIRAL VIDEO: पांड्या को OUT करवाने वाले जडेजा को बाहर निकाल दो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत जिस तरह से पाकिस्तान से हारा, उसने सारे भारतीयों को दुखी कर दिया है। अगर इंडिया पाकिस्तान के अलावा किसी और टीम से हारती तो शायद इतनी निराशा भारतवासियों को नहीं होती।

इस दुख और निराशा के बीच में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा भारत की हार के बाद रो रहा है और उसकी मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही है।

जडेजा को बाहर निकाल दो इंडिया से..

जडेजा को बाहर निकाल दो इंडिया से..

बच्चे का नाम आदि है, जो हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद जबरदस्त रो रहा है, वह इस बात से दुखी है कि रवींद्र जडेजा ने उन्हें आउट क्यों करवाया?

अब इंडिया कैसे जीतेगा

अब इंडिया कैसे जीतेगा

आदि रोते हुए वीडियो में बोल रहा है कि भारत के अब 8 विकेट गिर गए हैं, अब इंडिया कैसे जीतेगा, वहीं आदि की मम्मी उसे चुप करवाने की कोशिश कर रही है।

 पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई

पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई

मालूम हो कि मैच के दौरान शानदार गेम खेल रहे हार्दिक पांडया को रविंद्र जडेजा ने ही रनआउट कराया था। पांड्‍या ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए मात्र 32 गेंदों में 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से फिफ्टी पूरी की थी।

जडेजा पर भड़क गए थे

जडेजा पर भड़क गए थे

वे 43 गेंदों में 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 76 रन बनाने के बाद दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से रन आउट हुए थे, वो खुद रन आउट होने के बाद जडेजा पर भड़क गए थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crying Boy Video Viral after India Lost To Pakistan in Champions Trophy Final 2017, here is video, have a look.
Please Wait while comments are loading...