चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत-पाक के महामुकाबले के बीच स्‍टेडियम के बाहर 'गो नवाज गो' का नारा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। भारत और पाकिस्तान के बीच आज 3 दोपहर बजे लंदन के ओवल मैदान पर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का सुपर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच को देखने के लिए भारी संख्‍या में दोनों ही टीमों के समर्थक लंदन पहुंचे हुए हैं। स्‍टेडियम के बाहर एंट्री को लेकर लंबी लाइनें भी दिखीं। लेकिन वहीं स्‍टेडियम के बाहर से ही एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई है जो हैरान करने वाली है।

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत-पाक के महामुकाबले के बीच स्‍टेडियम के बाहर 'गो नवाज गो' का नारा

मैच के जश्न के बीच एक युवती यहां पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का विरोध करती नजर आई। इस युवती के पास एक पोस्टर था, जिसमें उसने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ नारे लिखे थे। हरे रंग के इस पोस्टर पर 'गो नवाज गो' लिखा हुआ था। हालांकि, अभी ये पता नहीं लग पाया है कि ये महिला ऐसा पोस्टर लेकर क्यों पहुंची। #INDvsPAK: मैच से पहले विंटेज कार में कहां चले विराट कोहली?

आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब मैदान के बाहर राजनीतिक और सामाजिक मामलों को लेकर आवाज उठाई गई है। इससे पहले भारत-बांग्‍लादेश मैच के दौरान भारत के भगोड़े विजय माल्‍या के खिलाफ नारेबाजी हुई थी। माल्या जब स्टेडियम में एंट्री कर रहे थे, तो वहां मौजूद भारतीय दर्शकों ने उन्हें 'चोर..चोर' कहकर विरोध किया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl showing proster of Go Nawaz Go at stadium during India-Pakistan final match in Champions Trophy 2017.
Please Wait while comments are loading...