CT 2017: पाक गेंदबाज ने विराट कोहली पर साधा निशाना

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल से पहले, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमिर, जो इंग्लैंड में सेमीफाइनल के दौरान नहीं खेल पाए थे उनके रविवार (जून 18) को ओवल में भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में फिट होने की उम्मीद है।  

CT 2017: पाक गेंदबाज ने विराट कोहली पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने शुरू की मैच हारने के बाद की तैयारी

स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के चलते पांच साल का प्रतिबंध और जेल जाने वाले आमिर ने निलंबित होने के बाद कोहली की प्रशंसा की थी। अब, युवा गेंदबाज कोहली फाइनल की पूर्व संध्या पर जुबानी हमले के जरिए उन पर निशाना साधने की कोशिश कर रहा है।

आमिर ने कहा...

आमिर ने मीडिया में शनिवार (17 जून) को कहा कि 'भारतीय टीम विराट कोहली पर निर्भर है और वो दबाव में होंगे क्योंकि बतौर कप्तान उनका पहला बड़ा टूर्नामेंट फाइनल है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका विकेट हमारे लिए फायदेमंद होगा।'

ये भी पढ़ें: पाक के खिलाफ फाइनल से पहले राहुल द्रविड़ ने दी कोहली को खास सलाह

और विराट ने कहा था...

वहीं बीते साल कोहली ने आमिर की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उन्होंने न्यूजीलैंड में खेला। वो एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं। यदि वो पिछले 5 सालों से खेल रहे होते तो वह दुनिया के शीर्ष 3 के बीच में होते। एक गेंदबाज के उनमें रूप में बहुत सारे कौशल हैं।

कोहली ने कहा था कि 'वो बहुत अच्छे गेंदबाज हैं उनके पास बहुत प्रतिभा हैं। मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। उन्होंने वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत की है और उन्होंने जो किया वह करने के लिए साहस की आवश्यकता है।'

ये भी पढ़ें: CT17: खुशखबरी! विराट कोहली के बीमार होने की खबर झूठी

कोहली ने दिया था गिफ्ट

पिछले साल कोहली ने आईसीसी विश्व 20 -20, 2016 टूर्नामेंट के दौरान भारत में अपनी बैट आमिर को भेंट किया था।

भारत और पाकिस्तान 2007 के बाद से पहली बार आईसीसी टूर्नामेंट फाइनल में खेल रहे हैं। भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी के तहत दक्षिण अफ्रीका में पाक के खिलाफ वर्ल्ड टी -20 का खिताब जीता था।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया सावधान! फाइनल में खेल सकता है पाक का ये खतरनाक बॉलर

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Champions Trophy 2017 final: Mohammad Amir targets 'under pressure' Virat Kohli
Please Wait while comments are loading...