चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच के लिए अब बना 'सबसे बड़ा मोह', देखें वीडियो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वन-डे और टी-20 विश्वकप के दौरान 'मौका-मौका' नामक विज्ञापन सुना है तो समझ गए होंगे कि ये विज्ञापन किस लिए बना है? दरअसल 1 जून से इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी शुरू हो रही है। क्रिकेट के इस मिनी वर्ल्डकप में चिर प्रतिद्वंदी बारत-पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं और दोनों के बीच महामुकाबला 4 जून को होगा। इसी के मद्देनजर मैच प्रसारकों ने एक 'सबसे बड़ा मोह' नाम से विज्ञापन बनाया है। ऐसा माना जा रहा है कि हमेशा की तरह इस बार भी भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच टूर्नामेंट का सबसे लोकप्रिय और सर्वाधिक देखा जाने वाला खेल बनेगा। "सबसे बड़ा मोह" नामक नए विज्ञापन ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान मैच के बीच कड़े मुकाबले को लेकर लोगों का मनोरंजक तरीके से ध्यान खींचा है। चैंपियंस ट्रॉफी के मौके पर इससे पहले 'हर कोई देखेगा' और 'मातृभाषा' नाम से भी वीडियो वाले विज्ञापन पोस्ट किए थे। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए स्टार स्पोर्ट्स द्वारा लॉन्च किए गए 'वर्ल्ड कप वॉली फीलिंग', 'हर कोई दिखेगा' और 'मातृभाषा' जैसे विज्ञापनों की सफलता के बाद अब प्रसारकों ने 'सबसे बड़ा मोह' नामक विज्ञापन लॉन्च किया है।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच के लिए अब बना 'सबसे बड़ा मोह', देखें वीडियो

काफी मजेदार है 'सबसे बड़ा मोह'

विज्ञापन काफी मजेदार है। इसमें दिखाया गया है कि भारत का एक करोड़पति युवा सबकुछ छोड़-छाड़ के बौद्ध भिक्षु बनने के लिए चला जाता है। वह अपना बड़ा घर, गाड़ी, पर्सनल यॉच सब दान कर देता है। बौद्ध आश्रम पहुंचकर जैसे ही वह अपने बाल कटाने वाला होता है तभी उसको पास रखे अखबार में भारत-पाकिस्तान मैच का विज्ञापन दिख जाता है। विज्ञापन देखकर वह युवा बिना बाल कटाए वहां से भाग जाता है।

केवल यहीं पाक से हारा है भारत 

चैंपियंस ट्रॉफी का जिक्र करते हुए स्टार इंडिया के प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बतया, 'आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी इस साल का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है। भारत और पाकिस्तान के मैच ने इसको और खास बना दिया है। इस मैच को बड़ी संख्या में लोग देखेंगे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे किस टीम के लिए चियर करेंगे। #SabseBadaMoh फैन्स के उसी लगाव जुनून, अभिमान और उत्साह को दिखाता है और ये हमारे #ChampionsKaWorldCup कैपेन को आगे लाने एक हिस्सा है।' गौर करने वाली बात है कि चैंपियंस ट्रॉफी आईसीसी का इकलौता कार्यक्रम है जिसमें पाकिस्तान ने भारत को हराया है। बाकी किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट पाकिस्तान भारत को आज तक नहीं हरा पाया है। पाकिस्तान ने भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में दो बार हराया है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Champions Trophy 2017: ad on India-Pakistan clash 'Sabse Bada Moh' is a must watch
Please Wait while comments are loading...